Agro Haryana

आ रही है innova की खटिया खड़ी करने Toyota की ये कार, माइलेज में भी है तगड़ी, जानें कीमत

Toyota Rumion : भारतीय मार्केट में हर दिन नई-नई कारें आ रही है। इसी के चलते बता दें कि मार्केट में Toyota की ये कार innova की खटिया खड़ी करने आ रही है। इस कार में तगड़ी माइलेज भी मिलेंगी। तो चलिए जानते है नीचे खबर में इस कार की क्या है कीमत-  
 | 
आ रही है innova की खटिया खड़ी करने Toyota की ये कार, माइलेज में भी है तगड़ी, जानें कीमत
Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली : Toyota ने किर्लोस्कर मोटर इंडिया ने Toyota Rumion को भारतीय बाजार में पेश के साथ बाजार की विशाल 7-सीटों की प्यास बुझा दी है। Toyota Rumion muv खुद को मारुति सुजुकी अर्टिगा के एक मजबूत प्रतियोगी के रूप में दिखाई देगी।

Toyota Rumion 7-Seater Standard Features

Toyota Rumion के तगड़े फीचर्स के बारे में बताया जाये तो Toyota Rumion 7-सीटर में आराम और सुरक्षा के लिए डिजाइन की गई। अब बहुत सी प्रभावशाली कार बताई जा रही। 

Toyota Rumion में पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप फ़ंक्शन, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, हिल होल्ड असिस्ट और ISOFIX चाइल्ड सीट एंकरेज पॉइंट, 6-स्पीकर ऑडियो सिस्टम और 7.0-इंच टचस्क्रीन , स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के माध्यम से Apple Carplay और Android Auto जैसे तगड़े फीचर्स भी दिखाई देंगे। स्टैण्डर्ड फीचर्स के साथ Innova की वाट लगाने आ गयी Toyota Rumion की 7-Seater कार।

Toyota Rumion 7-Seater engine

Toyota Rumion में आपको 1.5-लीटर पेट्रोल engine भी उपलब्ध कराया जायेगा। अब ये कार का engine 103 bhp की पावर और 137 nm का टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होगा। 

ट्रांसमिशन आप्सनों में पांच-स्पीड मैनुअल और चार-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स शामिल किये जायेगे। Toyota Rumion के माइलेज की अगर बात की जाये तो कंपनी का दावा की Toyota Rumion के पेट्रोल वेरिएंट्स की माइलेज 20.51 km प्रति लीटर तक और सीएनजी वेरिएंट की माइलेज 26.11 km /किलोग्राम तक देने में भी सफल होगी।

Toyota Rumion 7-Seater Safety Features

Toyota Rumion की ये 7-सीटर कार में सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए वाहन लेते होंगे।अब ये कम्पनी ने उसमे डुअल फ्रंट एयर बैग, ईबीडी के साथ एबीएस, रियल पार्किंग सेंसर , हाई-स्पीड अलर्ट सिस्टम, सीट-बेल्ट रिमाइंडर सिस्टम, High-Speed ​​Alert System और सीट-बेल्ट रिमाइंडर जैसे एडवांस सेफ्टी फीचर्स भी दिखाई देंगे।

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like