Agro Haryana

Royal Enfield जैसी दमदार बाइक पर दुनिया में घूमने का मिल रहा है मौका, 52 जगहों पर मिलेंगे कुल 62 ट्रिप्स

Royal Enfield Gloabl Rentals And Tours : भारत में दमदार बाइक में सबसे पहले रॉयल एनफील्ड का नाम आता है। लेकिन ये बाइक इतनी महंगी है कि इसे खरीदना हर किसी की बात नहीं है। लेकिन अगर आप इस बाइक पर घूमना चाहते है तो रॉयल एनफील्ड जैसी दमदार बाइक पर दुनिया में घूमने का मौका मिल रहा है। देश में 52 जगह पर कुल 62 ट्रिप्स मिलेंगे तो आइए जानते है इसके बारे में-
 | 
Royal Enfield जैसी दमदार बाइक पर दुनिया में घूमने का मिल रहा है मौका
Agro Haryana, Digital Desk- New Delhi : रॉयल एनफील्ड ने एडवेंचर टूरर लवर्स के लिए अपनी कुछ बेहद खास मोटरसाइकल्स के साथ ही रेंटल्स एंड टूर्स सर्विस भी पेश किए हैं और इसका दायरा अब भारत से होते हुए दुनिया के कई देशों में फैल गया है। 

मोटरसाइकल पर किसी भी सफर के लिए वन-स्टॉप सॉल्यूशन के रूप में रेंटल्स एंड टूर्स शुरू करके रॉयल एनफील्ड अपने ब्रैंड के भरोसे के साथ नई जगहों की खोज करना सुगम और आसान बना रही है।

यहां मिलेंगी सुविधाएं

रॉयल एनफील्ड रेंटल्स एंड टूर्स सर्विस अब भारत के साथ ही फ्रांस, इटली, स्कॉटलैंड, स्पेन, टर्की, पेरु, इक्वॉडर, अर्जेंटीना, वियतनाम, इंडोनेशिया, थाइलैंड, मोरक्को, नामिबिया, साउथ अफ्रीका, नेपाल, भूटान समेत 25 से ज्यादा देशों में 60 से ज्यादा जगहों पर उपलब्ध है। 

इन देशों में घूमने के इच्छुक लोग अपने लिए क्लासिक 350, बुलेट 350, हंटर 350, 650 ट्विन्स, सुपर मीटियॉर 650, शॉटगन 650, मीटियॉर 350 और हिमालयन जैसी धांसू मोटरसाइकल रेंट पर ले सकते हैं।

मोटरसाइकल टूरिजम को प्रोत्साहन

आपको बता दें कि भारत में रॉयल एनफील्ड रेंटल्स सर्विस की सफलता के बाद यह प्लैटफॉर्म पूरी दुनिया में मोटरसाइकल का बेहतरीन एक्सपीरियंस चाहने वाले एक्सप्लोरर्स को अपनी सेवाएं प्रदान करेगा। 

भारत और दुनिया के अन्य देशों में अपने संबद्ध पार्टनर्स और रेंटल्स एंड टूर्स प्रोग्राम की शुरुआत के साथ रॉयल एनफील्ड का मकसद अपने नए वेंचर द्वारा मोटरसाइकल टूरिजम को प्रोत्साहन देना है। इसमें मोटरसाइकल रेंटल्स से लेकर प्रोफेशनली गाईडेड टूर्स और सेल्फ गाईडेड ट्रिप्स के लिए हेल्प शामिल है।

25 देशों में 52 जगहों पर कुल 62 ट्रिप्स

रॉयल एनफील्ड के सीईओ, बी. गोविंदराजन का कहना है कि रॉयल एनफील्ड लंबे समय से खोज की लंबी यात्राओं से जुड़ी रही है। मोटरसाइकल लवर्स दशकों से इन मोटरसाइकल्स पर अलग-अलग देशों और महाद्वीपों की यात्राएं करते आए हैं। 

हमारा मानना है कि हम मोटरसाइकल पर एडवेंचर और दुनिया की खोज करने की इच्छा को गहराई से समझते हैं। रॉयल एनफील्ड रेंटल्स एंड टूर्स प्रोग्राम न केवल मोटरसाइकल टूरिजम के लॉजिस्टिक्स को आसान बनाता है।

बल्कि उन लोगों को नए मौके देता है, जिनके दिलों में एडवेंचर की भावना भरी हुई है। रॉयल एनफील्ड अलग-अलग टूर पार्टनर्स के सहयोग से राईडर्स को 25 देशों में 52 जगहों पर कुल 62 ट्रिप्स के साथ विभिन्न अनुभव प्रदान करती है।

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like