Agro Haryana

बजाज की इस धांसू बाइक में कंपनी ने डाले है दमदार फीचर्स, खरीदने के लिए लोगों की लगी लाइन

जानकारी के मुताबिक बता दें कि बजाज की ये धांसू बाइक डीलरशिप तक पहुचंने लग गई है। कंपनी ने इस बाइक में एकदम बढ़िया-बढ़िया फीचर्स भरे है। इस बाइक को खरीदने के लिए लोगों को होड लगी हुई है। आइए नीचे खबर में जानते है कितनी है इसकी कीमत-  

 | 
बजाज की इस धांसू बाइक में कंपनी ने डाले है दमदार फीचर्स, खरीदने के लिए लोगों की लगी लाइन  

Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली : बजाज (Bajaj) ऑटो धीरे-धीरे अपनी पूरी पल्सर लाइनअप में बदलाव कर रही है। अब ब्रांड 2024 पल्सर 220F को लॉन्च करने पर काम कर रही है, क्योंकि कुछ डीलरशिप को नए अपडेटेड मॉडल मिलना शुरू हो गए हैं। 

चेतक के बाद यह पल्सर 220F है, जो ब्रांड द्वारा बनाया गया सबसे प्रतिष्ठित मॉडल है। आइए डिटेल से जानते हैं कि 2024 में बजाज पल्सर 220F के लिए नया क्या है? 

इस नई बाइक में आपको ब्लू और रेड कलर ऑप्शन देखने को मिलेगा। सिल्वर कलर अभी भी ऑफर पर है। बजाज ने पल्सर 220F के लिए ग्राफिक्स को फ्रेश कर दिया है। इसलिए अब फ्यूल टैंक पर '220' लिखा हुआ मिलेगा। 

इसमें कोई अन्य कॉस्मेटिक बदलाव नहीं देखने को मिलेगा। इसलिए ये दो पायलट लैंप और एक प्रोजेक्टर सेटअप के साथ रेगुलर हेडलैंप मिलता रहेगा। टेल लैंप को छोड़कर अभी भी कोई एलईडी लाइटिंग नहीं है।

ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर

2024 मॉडल के लिए सबसे बड़ा नया ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है, जो नए पल्सर से लिया गया है। एनालॉग टैकोमीटर अब इसमें देखने को नहीं मिलेगा। 

अब इसमें नया क्लस्टर गियर पोजीशन इंडिकेटर, मोबाइल नोटिफिकेशन अलर्ट, फ्यूल इंडीकेटर और टाइमिंग जैसी डिटेल्स देखने को मिलेगी। इसके अलावा नॉर्मल ट्रिप मीटर, ओडोमीटर, स्पीडोमीटर और फ्यूल गेज होंगे।

बजाज राइड कनेक्ट एप्लिकेशन

इसमें एक बजाज राइड कनेक्ट एप्लिकेशन होगा, जिसका उपयोग मोटरसाइकिल और मोबाइल फोन को कनेक्ट करने के लिए किया जाएगा। इसका मतलब है कि क्लस्टर को ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी मिलेगी। इसके अलावा मोबाइल डिवाइस चार्ज करने के लिए यूएसबी पोर्ट भी है।

इंजन पावरट्रेन

2024 पल्सर 220F में कोई अन्य बदलाव नहीं हैं। यह 220cc, एयर-ऑयल कूल्ड इंजन के साथ आती है, जो 8,500rpm पर 20bhp की अधिकतम पावर और 7,000rpm पर 18.55nm का पीक टॉर्क आउटपुट जेनरेट करता है। इसमें ऑन ड्यूटी गियरबॉक्स 5-स्पीड यूनिट है।

 
WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like