Agro Haryana

बेहतरीन साउंड इफेक्ट के साथ फुल चार्ज में 30 घंटे तक चलेंगे Sennheiser के लेटेस्ट ईयरबड्स

Sennheiser Momentum True Wireless 4: इन ईयरबड्स में कंपनी ने काफी बेहतरीन साउंड इफेक्ट दिया है। इसमें आपको  AptX Lossless टेक्नोलॉजी, एक्टिव नॉयस कैंसलेशन (ANC) मिलती है जिससे आस पास की साउंड इफेक्ट कम हो जाती है। और आप फ्री होकर अपना म्यूजिक एंजॉय कर सकते हैं- 

 | 
बेहतरीन साउंड इफेक्ट के साथ फुल चार्ज में 30 घंटे तक चलेंगे Sennheiser के लेटेस्ट ईयरबड्स 

Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: Sennheiser ने भारत में अपने नए वायरलेस ईयरबड्स, Momentum True Wireless 4 को लॉन्च कर दिया है। ये लेटेस्ट ईयरबड्स काफी खास हैं जिनमें आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं, 

जैसे Qualcomm का S5 Sound Gen 2 चिप, बेहतरीन साउंड देने वाली AptX Lossless टेक्नोलॉजी, एक्टिव नॉयस कैंसलेशन (ANC) जो आसपास की आवाज़ें कम करता है और Bluetooth 5।4 कनेक्टिविटी। आइए जानते हैं Momentum True Wireless 4 की कीमत और फीचर्स-

नए Sennheiser Momentum True Wireless 4 ईयरबड्स ब्लूटूथ 5।4 के साथ आते हैं। इनमें Qualcomm का S5 Sound Gen 2 चिप लगा है जो बेहतरीन आवाज़ देता है। 

साथ ही, यह लेटेस्ट AptX Lossless टेक्नोलॉजी को भी सपोर्ट करता है ताकि आवाज़ में कोई कमी ना आए। इसके अलावा, इसमें aptX Adaptive Audio भी है, 

जो गेम खेलते समय किसी भी तरह की देरी नहीं होने देता। क्वालकॉम टेक्नोलॉजीज के मार्केटिंग डायरेक्टर माइक केनवेरो का कहना है कि यह ईयरबड्स संगीत, कॉल और गेमिंग के लिए शानदार साउंड क्वालिटी देगा। ब्लूटूथ कनेक्शन भी मजबूत और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाला होगा।

मिलेगी 30 घंटे की बैटरी लाइफ

एक बार चार्ज करने पर ये ईयरबड्स लगातार 7।5 घंटे तक चल सकते हैं और चार्जिंग केस के साथ कुल 30 घंटे तक चल सकते हैं। चार्जिंग केस को आप USB Type-C केबल या वायरलेस चार्जिंग पैड से चार्ज कर सकते हैं।

Sennheiser ने इन ईयरबड्स की बैटरी लाइफ बढ़ाने के लिए एक खास मोड भी दिया है। यह मोड चार्जिंग को सही तरीके से मैनेज करता है, जिससे बैटरी ज्यादा समय तक चलती है। 

इसका फायदा ये होगा कि आप लंबे समय तक इन ईयरबड्स का इस्तेमाल कर पाएंगे। पहले वाले मॉडल के मुकाबले, Momentum True Wireless 4 में काफी सुधार किए गए हैं। 

कंपनी के अनुसार, इसमें अब 6 माइक्रोफोन हैं जो पहले से बेहतर तरीके से आवाज को पकड़ते हैं और आसपास की आवाज को कम करने वाले फीचर (Active Noise Cancellation) को और मजबूत बनाते हैं। 

अब ये ईयरबड्स आसपास की आवाज़ को तेजी से पहचान कर उसे कम कर देंगे। कंपनी का कहना है कि ये नए ईयरबड्स हर तरह के म्यूजिक, फिल्मों, पॉडकास्ट और गेम्स के लिए बेहतरीन आवाज़ देते हैं। 

एक खास टेक्नोलॉजी हर तरह की आवाज़ को पहचानती है और उसे सही से सेट करती है ताकि हर चीज़ की आवाज़ बढ़िया सुनाई दे। साथ ही, पिछले मॉडल की तरह ही, इस मॉडल में भी एक ऐप (Smart Control App) दिया गया है 

जिसे iPhone और Android दोनों फोन पर इस्तेमाल किया जा सकता है। इस ऐप में Sound Personalisation, Sound Zone और Sound Check जैसे फीचर्स हैं जिनकी मदद से आप अपनी पसंद के अनुसार आवाज़ को सेट कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like