Agro Haryana

Oppo Reno 12 : अच्छी क्वालिटी कैमरे के साथ इस कंपनी ने अपना समार्टफोन किया लॉन्च, जानिए क्या मिलेंगे फीचर्स

अगर आप भी अच्छे कैमरा क्वालिटी वाले फोन लेने का प्लान बना रहे हैं, तो भारत की ये कंपनी अपना नया फोन लॉन्च करने जा रही है, जिसका नाम Oppo Reno 12 है। आइए नीचे खबर की मदद से जानते हैं इस स्मार्टफोन से जुड़ी पूरी जानकारी-
 | 
अच्छी क्वालिटी कैमरे के साथ इस कंपनी ने अपना समार्टफोन किया लॉन्च
Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली : मिडरेंज सेगमेंट के डिवाइसेज लगातार बेहतर हो रहे हैं और कैमरा के मामले में भी उनकी परफॉर्मेंस जबरदस्त देखने को मिल रही है। 

बीते दिनों Oppo Reno 12 सीरीज से जुड़े संकेत मिले थे और अब सामने आया है कि इस लाइनअप के डिवाइसेज में कई अपग्रेड्स दिए जाएंगे। नए लीक्स में पता चला है कि इन स्मार्टफोन्स में MediaTek Dimensity 8300/9200 Plus प्रोसेसर मिल सकते हैं।

OnePlus Reno 12 और Reno 12 Pro के की-स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो ये दमदार परफॉर्मेंस ऑफर करेंगे। नए लाइनअप में MediaTek Dimensity 8300 और Dimensity 9200 Plus प्रोससेर मिल सकते हैं। 

पिछले Oppo Reno 11 और Reno 11 Pro में Mediatek Dimensity 8200 और Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर दिए गए थे, जिनकी तुलना में नए चिपसेट बड़ा अपग्रेड ऑफर कर सकते हैं।

लाइनअप के संभावित स्पेसिफिकेशंस

नए लीक्स में सामने आया है कि Reno 12 की स्क्रीन में 1080p रेजॉल्यूशन वाला डिस्प्ले मिल सकता है। वहीं, इसके मुकाबले Redo 12 Pro वेरियंट में 1.5K रेजॉल्यूशन वाली स्कीन मिल सकती है। 

इनमें चारों ओर स्क्रीन पर माइक्रो-कर्वेचर मिलेगा। नए लीक्स में कहा गया है कि Oppo Reno 12 सीरीज के फोन्स में प्लास्टिक मिडिल बैक के साथ ग्लास बैक मिलेगी।

Reno 12 सीरीज के बैक पैनल पर 50MP टेलीफोटो कैमरा सेंसर्स 2x ऑप्टिकल जूम के साथ मिल सकते हैं। इसके अलावा दोनों मॉडल्स में ही 80W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जा सकता है।

नया टैबलेट भी लॉन्च करेगा Oppo

हाल ही में सामने आया है कि Oppo नए टैबलेट पर काम कर रहा है, जो Qualcomm Snapragon 8 Gen 3 के साथ लॉन्च हो सकता है। इस डिवाइस को Oppo Pad 3 नाम से पेश किया जाएगा और प्रीमियम सेगमेंट का हिस्सा बनेगा। कंपनी नए इयरफोन भी लॉन्च कर सकती है। ये सभी डिवाइसेज को स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट से पहले चीन में जून में लॉन्च हो सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like