Agro Haryana

Mukesh Ambani ही नहीं भारत के इस शख्स के पास भी है दुनिया की सबसे महंगी कार

Worlds Most Expensive Car : आप सभी जानते है कि भारत में सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी है. लेकिन आज हम आपको भारत के ऐसे शख्स के के बारे में बताने जा रहे है जिसके पास Mukesh Ambani या गौतम अडानी से भी दुनिया की सबसे महंगी कार है. तो आइए जानते है नीचे खबर में इस शख्स के बारे में- 
 | 
Mukesh Ambani ही नहीं भारत के इस शख्स के पास भी है दुनिया की सबसे महंगी कार

Agro Haryana Digital Desk- नई दिल्ली : भारत के दिग्गज कारोबारी गौतम अडानी या मुकेश अंबानी के पास दुनिया की सबसे महंगी कार नहीं, बल्कि यह कार प्रोटीन मैन के नाम से मशहूर इस व्यक्ति के पास है. रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी भारत के सबसे अमीर व्यक्ति हैं और उनके पास बेहतरीन कारों का कलेक्शन है. 

इस वजह से कोई यह मान सकता है कि दुनिया की सबसे महंगी कार मुकेश अंबानी के पास हो सकती है. दिलचस्प तथ्य यह है कि मुकेश अंबानी के पास दुनिया की सबसे महंगी कार (world's most expensive car) नहीं है.

इसके साथ ही भारत के दिग्गज अरबपति गौतम सिंघानिया या गौतम अडानी भी दुनिया की सबसे महंगी कार रखने वाले लोगों की सूची में शामिल नहीं हैं.

ब्रिटिश बायोलॉजिकल्स के एमडी वीएस रेड्डी (MD VS Reddy) दुनिया की सबसे महंगी कार के मालिक (Owner of the world's most expensive car) हैं. 14.5 करोड रुपए की बेंटले मुलासेन EWB सेनेटरी एडिशन नाम की कार वीएस रेड्डी के पास है. बेंटले की इस कार ने रतन टाटा, मुकेश अंबानी और गौतम सिंघानिया के कार कलेक्शन को वैल्यू के मामले में मात दे दी है.

वीएस रेड्डी के पास बेंटले की यह रेयर कार है जो गौतम सिंघानिया की फरारी और मुकेश अंबानी की रोल्स-रॉयस से महंगी है. देश के दिग्गज अरबपतियों के पास इसी तरह की महंगी कारें हैं.

रेड्डी की बेंटले मुलासेन हाल में ही बेंगलुरु में देखी गई थी जो रोज गोल्ड शेड में है. बेंटले की इस कार में 21 इंच के एलॉय व्हील हैं और लैंब का मोल रग्स है.

वीएस रेड्डी भारत के प्रोटीन मैन के नाम से भी जाने जाते हैं. इसकी वजह यह है कि वीएस रेड्डी न्यूट्रास्यूटिकल्स के क्षेत्र में कामकाज करते हैं. भारत का यह अरबपति अंबानी और अडानी की तुलना में ज्यादा महंगी लग्जरी कर अफोर्ड कर रहा है.

भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के पास भी बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी V 8 मॉडल की कार है जिसकी कीमत करीब 4 करोड रुपए है. बिजनेसमैन योहान पूनावाला के पास बेंटले फ्लाइंग स्किपर है जिसकी कीमत 3.5 करोड रुपए से अधिक है.

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like