Agro Haryana

Muzaffarpur News : सगाई से पहले लड़की ने अपने प्रेमी के साथ रचाई शादी, पिता को चला पता तो..

Muzaffarpur News : आजकल लड़के- लड़कियां प्यार में पागल हो चुके है और वह बिना कुछ सोचे बहुत कुछ कर देते है। हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें लड़की ने सगाई से पहले ही अपने प्रेमी के साथ शादी रचा ली। जब पिता को पता चला तो ये बात कह दी। आइए जानते है नीचे खबर में इस मामले के बारे में विस्तार से-
 | 
 Muzaffarpur News : सगाई से पहले लड़की ने अपने प्रेमी के साथ रचाई शादी, पिता को चला पता तो..
Agro Haryana Digital Desk- नई दिल्ली :  प्रेम प्रसंग के बहुत सारे मामले हम हर रोज़ सुनते और पढ़ते हैं।  हमारे आस पड़ोस में बह ऐसे मामले होते रहते हैं, कुछ मामलों में तो परिवार की रज़ामंदी (love marriage ke liye parents ko kaise manayen) होती है पर कुछ लोग प्रेम विवाह के लिए नहीं मानते तो ऐसे में प्रेमी और प्रेमिका को भाग कर शादी करनी पड़ती है।  

मुजफ्फरपुर में प्रेम प्रसंग का एक अनोखा मामला सामने आया है , यहां लड़की अपनी शादी से एक महीना पहले ही अपने प्रेमी (love affair news) के साथ फरार हो गई और शादी के लिए रखे पैसे भी ले गई।  

इसके बाद शादी रचाकर जोड़े ने सोशल मीडिया पर फोटो वायरल वायरल कर दिए. इस पर लड़की के पिता ने हैरान करने वाली बात कही है. 

युवती की 1 मई को शादी होने वाली थी. घरवालों ने शादी की पूरी तैयारी कर ली थी. लेकिन शादी से ठीक एक महीने पहले की लड़की शनिवार को अपने प्रेमी संग फरार हो गई.

 फिर प्रेमी संग शादी रचा कर अपनी शादी के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल (viral photos) कर दिए. परिवार ने प्रेमी पर बेटी को जबरन भगाकर ले जाने का आरोप लगाया है. मामले की सूचना पर सकरा थाना की पुलिस ने कार्रवाई की है. संदेह के आधार के पर पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है.

पिता ने कही ये बात 

मामले को लेकर लड़की के परिवार और स्थानीय प्रतिनिधि ने बताया कि अपने घर से फरार युवती की 1 मई को शादी होनी थी. फलदान और तिलक हो चुका था. 

लड़की बहन की तबियत खराब होने पर उसके घर जाने के बहाने से निकली थी. इसके बाद प्रेमी के साथ फरार हो गई. आरोप है कि शादी के लिए रखे डेढ़ लाख रुपए भी अपने साथ ले गई. 

मंदिर में शादी करने के बाद प्रेमी जोड़े (couple) ने अपनी शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल (viral on social media) कर दी है.  

लड़की की शादी हो जाने के बाद पिता ने बोला की भले ही अब उसने हमारी मर्ज़ी के खिलाफ शादी कर ली है और अब पिता होने के नाते में उसे खुश रहने का आशीर्वाद देता हूँ, पर अब वो हमारे लिए और हम उसके लिए मर गए हैं , हमारे घर के दरवाज़े उसके लिए हमेशा हमेशा के लिए बंद हो गए हैं। 

कार्रवाई में जुटी पुलिस

मामले में सकरा थाना अध्यक्ष राजू कुमार पाल ने बताया कि देर रात सूचना प्राप्त हुई थी कि थाना इलाके के एक गांव से एक युवती घर से फरार हो गई है. इसके बाद मामले में कार्रवाई करते हुए एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. साथ ही मामले में जांच कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like