Agro Haryana

Love Tips : इन 10 इशारों से लड़की कहती है अपने दिल की बात, सीधे नही कर पाती है जाहिर

Love Tips : आजकल लड़के-लड़कियों को प्यार बहुत कम समय में हो जाता है। लेकिन लड़कियां अपने दिल की बात कह नहीं पाती है। आज हम आपको बताएंगे कि इन 10 इशारों से लड़की अपने दिल की बात कहती है। आइए खबर में जानते है इन 10 इशारों के बारे में विस्तार से-
 | 
Love Tips : इन 10 इशारों से लड़की कहती है अपने दिल की बात, सीधे नही कर पाती है जाहिर 
Agro Haryana Digital Desk- नई दिल्ली : प्‍यार का क्‍या है, ये कभी भी कहीं भी और किसी से भी हो सकता है। मगर सबसे मुश्किल होता है इसका इजहार करना। 

दिल की बात जुबां पर लाने में कइयों के सालों गुजर जाते हैं, कभी-कभार दिल इस कश्‍मकश में रह जाता है कि 'वो मुझसे प्‍यार करता या करती भी है कि नहीं'। ऐसे में जरूरत है उन इशारों को समझने की, जो पहले ही प्‍यार में होने के संकेत दे देते हैं।

अब प्‍यार करने वाले हर एक इंसान ने अपने में बदलाव तो महसूस किया ही होगा। जिससे आप प्‍यार करते हैं वो शख्‍स जैसे ही आपके सामने आता है आपके शारीरिक हाव-भाव(body language)एकदम से बदल जाते हैं। 

ऐसे ही उस शख्‍स का भी हाल होता होगा जो आपके प्‍यार में होगा, मगर हो सकता है वो चाहता है कि आप पहले पहल करें। कम से कम लड़कियां तो यही चाहती हैं, ऐसे में आइए आपको उन इशारों के बारे में बताते हैं जो लड़कियों के दिल का हाल (condition of girls' hearts) बयां करते हैं।    

आपको चाहती है।

- अगर लड़की बार-बार आपसे रूठे या झगड़ा करें, मगर आपको अकेला न छोड़े तो वो आपसे प्यार करती है।

- आपके ऐसे जोक्‍स पर जिसे आपको भी हंसी न आए, मगर वो ठहाके लगाकर हंसती है तो वो आपसे इंप्रेस हैं।

- अगर किसी लड़के से बातचीत के दौरान लड़की उसके करीब आती है तो इसका मतलब है कि वो उसे पसंद करती है।

- लड़की अगर बार-बार अपने बालों को ठीक करे या अपनी लटों में उंगलियां घुमाने लगे तो ये संकेत है कि आप उसे आकर्षक लग रहे हैं।

- अगर लड़की आपसे ज्यादा देर तक आई कांन्टैक्ट(eye contact) रखें और फिर नजरों को कुछ खास अंदाज में झुका ले तो बेशक वो आपको चाहती है।

- आपसे हर बार सामना होने पर आपका मुस्कुराकर स्वागत करें तो वो आप पर मरती है।

- जब भी लड़की आपके साथ ज्यादा से ज्यादा साथ रहने के बहाने ढूंढे तो ये उसके प्यार का संकेत है।

- अगर लड़की आपके कंधे पर अपना हाथ रख दे या आपपास होने से गलती से बॉडी टच करने का आभास दे तो ये आपके लिए ग्रीन सिंग्लन है।

- अगर कोई लड़की आपको चाहती है तो केवल उतना ही स्किन रिवील करेगी, जिससे आपका ध्यान उसकी तरफ आकर्षित हो।

- अगर लड़की आपके कानों के पास आकर सेक्सी अंदाज में धीरे से बात करें तो ये समझें ले कि आप उसे आकर्षक लग रहे हैं।

- अगर लड़की आपके सामने अपने हाथों को रब करे या अपने शरीर को बार-बार टच करे, जैसे गर्दन पर, बांहों पर हाथ फेरे, तो ये संकेत है कि आप उसे घुमाने के लिए भी कहेंगे तो निराश नहीं होना पडेगा।

- अगर वो आपको पसंद करती है तो आपके देखने पर, वो अपने कपड़े, टॉप को या कुर्ते के बटन को ठीक करने लगेगी।
तो ये हैं किसी भी लड़की के प्‍यार में होने के इशारे और आप इसे समझकर इस वैलेंनटाइन उसे प्रपोज कर ही डालें। वरना कहीं देर ना हो जाए।

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like