Agro Haryana

बीडी शर्मा विश्वविद्यालय में फिजियोथेरेपी की छात्रा आरती ने पाया दूसरा स्थान

Haryana news : आज के समय हर कोई अपने जीवन में सफल होने के लिए बहुत मेहनत करते है लेकिन सफलता के हर क्षेत्र में लड़कियां ही आगे निकल रही है. आज हम आपको बताएंगे फिजियोथेरेपी की छात्रा आरती के बारे में जिसने बीडी शर्मा विश्वविद्यालय में दूसरा स्थान  प्राप्त किया है।
 | 
बीडी शर्मा विश्वविद्यालय में फिजियोथेरेपी की छात्रा आरती ने पाया दूसरा स्थान   

Agro Haryana Digital Desk-नई दिल्ली : पंडित भगवत दयाल शर्मा विश्वविद्यालय, रोहतक के बीपीटी तृतीय वर्ष के परीक्षा परिणामों में महाराजा अग्रसेन मेडिकल कॉलेज अग्रोहा ने विश्वविद्यालय में दूसरा स्थान प्राप्त किया है।

महाविद्यालय निदेशक डॉ अलका छाबड़ा ने बताया कि बीपीटी की छात्रा आरती पुत्री श्री सोमबीर सिंह ने विश्वविद्यालय में दूसरा स्थान प्राप्त कर कॉलेज को गौरवान्वित किया है।

इस अवसर पर महाराजा अग्रसेन मेडिकल एजुकेशन साइंटिफिक रिसर्च सोसायटी की चेयरपर्सन व पूर्व मंत्री सावित्री जिंदल ने आरती व अन्य विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि हमारे विद्यार्थी हर संकाय में विश्वविद्यालय में टॉप कर रहे हैं।

विद्यार्थियों की मेहनत और लगन उन्हें विश्वविद्यालय में अग्रणी ला कर हमें हमेशा गर्व करवाती है। उन्होंने कहा कि जिस मंतव्य से इस कॉलेज की स्थापना की गई थी वह कॉलेज के विद्यार्थियों और स्टाफ के प्रयत्नों से पूरा होता नजर आ रहा है।

 उन्होंने सभी विद्यार्थियों और महाविद्यालय परिवार को इस उपलब्धि के लिए शुभकामनाएं दी और विद्यार्थियों के स्वर्णिम भविष्य की कामना की। 

वहीं निदेशक प्रशासन डॉ आशुतोष शर्मा ने टॉपर्स एवम समस्त छात्र छात्राओं को बधाई देते हुए कहा कि महाविद्यालय के विद्यार्थी हर क्षेत्र में अपना नाम कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि इस वर्ष एमबीबीएस फाइनल प्रॉफ में भी अग्रोहा मेडिकल ने ही विश्वविद्यालय टॉप किया था और एमएससी नर्सिंग में भी विश्वविद्यालय में दूसरा स्थान पाया है।

फिजियोथेरेपी प्रिंसिपल डॉ पवन अग्रवाल और फैकल्टी ने छात्रा को बधाई दी और उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like