Agro Haryana

16 इंच AMOLED डिस्प्ले और 16GB रैम, Samsung के इस दमदार लैपटॉप के दिवाने हुए लोग

Samsung Galaxy Book 4 Laptop: सैमसंग कंपनी ने अपने Samsung Galaxy Book 4 लैपटॉप को लॉन्च कर दिया है। इस लैपटॉप में कंपनी 16GB रैम और 16 इंच AMOLED डिस्प्ले ऑफर कर रही है। कंपनी ने ग्राहकों के लिए 5 हजार का कैशबेक ऑफर भी रखा है। इसके सिवा आप 4 हजार का अपग्रेड बोनस भी चुन सकते हैं। 

 | 
16 इंच AMOLED डिस्प्ले और 16GB रैम, Samsung के इस दमदार लैपटॉप के दिवाने हुए लोग 

Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: सैमसंग ने अपना नया लैपटॉप Samsung Galaxy Book 4 लॉन्च किया है। इस लैपटॉप में 16 इंच का फुलएचडी डिस्प्ले दिया गया है। कंपनी ने AMOLED पैनल का इस्तेमाल इसमें किया है। 

लैपटॉप में 16GB LPDDR4x RAM दी गई है और 512 GB NVMe SSD स्टोरेज इसमें मिलती है। इसमें प्रोफेशनल कीबोर्ड है जिसमें नूमेरिक कीबोर्ड भी शामिल है। लैपटॉप में 720p HD कैमरा दिया गया है 

जिससे कि क्लियर वीडियो कॉल्स इसमें की जा सकती है। कंपनी ने प्रोसेसिंग के लिहाज से दो तरह के वेरिएंट इसमें पेश किए हैं जिनमें Intel Core 5 और Core 7 शामिल हैं। आइए जानते हैं इसकी कीमत, और सभी फीचर्स के बारे में। 

Samsung Galaxy Book 4 price

Samsung Galaxy Book 4 को कंपनी ने ग्रे और सिल्वर कलर्स में पेश किया है। इसके Core 5 वेरिएंट की कीमत 70,990 रुपये है जिसमें 8 जीबी रैम और 512 जीबी एसएसडी स्टोरेज आती है। 

जबकि Core 7 वेरिएंट की कीमत 85,990 रुपये है जिसमें 16 जीबी रैम आती है। इसके कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट के अलावा फिजिकल स्टोर्स से भी खरीदा जा सकता है। 

Samsung इसके साथ 5 हजार रुपये का कैशबैक ऑफर भी दे रही है। या फिर ग्राहक 4 हजार रुपये का अपग्रेड बोनस भी चुन सकता है। साथ ही 24 महीने तक नो कॉस्ट ईएमआई के जरिए भी इसे खरीदा जा सकता है। स्टूडेंट्स के लिए कंपनी ने 10 प्रतिशत डिस्काउंट ऑफर भी दिया है

Samsung Galaxy Book 4 specifications

Samsung Galaxy Book 4 लैपटॉप में 16 इंच का फुलएचडी डिस्प्ले दिया गया है। कंपनी ने AMOLED पैनल का इस्तेमाल इसमें किया है। लैपटॉप में 16GB LPDDR4x RAM दी गई है और 512 GB NVMe SSD स्टोरेज इसमें मिलती है। 

इसमें प्रोफेशनल कीबोर्ड है जिसमें नूमेरिक कीबोर्ड भी शामिल है। लैपटॉप में 720p HD कैमरा दिया गया है जिससे कि क्लियर वीडियो कॉल्स इसमें की जा सकती है। कंपनी ने प्रोसेसिंग के लिहाज से दो तरह के वेरिएंट इसमें पेश किए हैं 

जिनमें Intel Core 5 और Core 7 शामिल हैं। लैपटॉप का वजन 1.55 किलोग्राम है। इसमें साउंड के लिए स्टीरियो स्पीकर मिलते हैं और Dolby Atmos का सपोर्ट भी है। 

कनेक्टिविटी के लिए कंपनी ने इसमें HDMI, USB Type-C, USB3.2 पोर्ट, एक MicroSD कार्ड रीडर, Bluetooth v5.2, और Wi-Fi 6 सपोर्ट दिया है। इसमें 54 Wh बैटरी है जो 45 W USB Type-C चार्जर के साथ आती है। 

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like