Agro Haryana

Real estate: गुरूग्राम में बनाया जाएगा नया अंडरपास, इन इलाकों में बढे़ंगे प्रोपर्टी के दाम

Real estate: आपको बताने जा रहें है कि गुरूगाम के इस इलाके में प्रोपर्टी के रेट सबसे ज्यादा बढ़ गए है. अंडरपास बनने से यहां प्रॉपर्टी के दामों में भारी उछाल आने वाला है. जिससे कारण गुरूग्राम के प्रोपर्टी के रेट बढ़ा दिए जाएंगे. भविष्य में यहां निवेश करने का अच्छा मौका है. आइए जानते है पूरी खबर विस्तार से...
 | 
गुरूग्राम में बनाया जाएगा नया अंडरपास,  इन इलाकों में बढे़ंगे प्रोपर्टी के दाम
 


Agro Haryana, Digital Desk-नई दिल्ली: गुरुग्राम विकास की दिशा में सबसे तेजी से बढ़ रहा है. रियल एस्‍टेट हब और डेवलपमेंट के चलते यहां कई तरह के बड़े बदलाव भी हो रहे हैं. 

और इस शहर का चारों तरफ विस्‍तार भी हो रहा है. गुरुग्राम की सीमा कई इलाकों में बढ़ गई है. यहां के अंडरपास और फ्लाईओवर्स इस शहर में सुविधाओं को बढ़ाने के साथ ही इसे लोगों का पसंदीदा शहर बना रहे हैं. 

अब यहां एक और नया अंडरपास बनने जा रहा है, जो गुरुग्राम के सेक्‍टर 75-77 को नया रूप देगा और यहां प्रॉपर्टी के दामों में बड़ा उछाल लाएगा.हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने हाल ही में गुरुग्राम में वाटिका चौक अंडरपास का उद्घाटन किया है. 

यह अंडरपास दक्षिणी पेरिफेरल रोड (SPR) के साथ गुरुग्राम के सेक्टर 70-77 को पर्याप्त बुनियादी ढांचे का विकास करने के अलावा इसे एक बदलाव करने वाले फेज में ले जाने वाले में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा.

109 करोड़ की लागत से बनेगा चौक

यह वाटिका चौक 109 करोड़ रुपये की लागत से बनने जा रहा है. वाटिका चौक के निर्माण से एसपीआर और गोल्फ कोर्स रोड एक्सटेंशन के बीच यातायात की भीड़ तो कम होगी ही इस चौक से फरीदाबाद और एनएच-8 की ओर जाने वाले लोगों को एक आरामदायक यात्रा का अनुभव भी प्रदान करेगा. इस रोड पर होने वाली यातायात की असुविधाओं से भी लोगों को निजात मिल जाएगी.

शहर के लिए होगा गेम चेंजर

सिग्नेचर ग्लोबल (इंडिया) लिमिटेड के संस्थापक, अध्यक्ष प्रदीप अग्रवाल कहते हैं कि वाटिका चौक अंडरपास से गुरुग्राम में कनेक्टिविटी और पहुंच में सुधार होगा. इससे यातायात की भीड़ और यात्रा का समय कम होगा. 

अंडरपास विकास के लिए नए गलियारे भी खोलेगा. यह रियल एस्टेट परियोजनाओं के लिए नई संभावनाएं भी प्रदान करेगा जिससे यह शहर के लिए गेम-चेंजर साबित होगा.

आने वाले हैं कई बड़े प्रोजेक्‍ट

इस बुनियादी ढांचागत प्रगति के बीच सूत्रों के अनुसार रियल एस्टेट दिग्गज डीएलएफ इस उभरते हुए स्थान पर एक लक्जरी हाई-राइज प्रोजेक्ट लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. 

यह लांच इस जगह की कीमतों में बड़ा बदलाव लेकर आएगा. इससे इस क्षेत्र में घरों की मांग बढ़ने वाली है. यहां निवेश करना फायदे का सौदा साबित हो सकता है. यहां कई बड़े विकल्‍प लोगों को मिलने जा रहे हैं.

एलान ग्रुप के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट सेल्स एंड स्ट्रैटेजी, विनीत डावर ने कहा कि वाटिका चौक अंडरपास का उद्घाटन एसपीआर के साथ सेक्टरों, विशेष रूप से सेक्टर 70 और इसके पड़ोसी क्षेत्रों के लिए कनेक्टिविटी में एक बड़ी छलांग है।

 यातायात की भीड़भाड़ को दूर करने और कनेक्टिविटी में सुधार करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम के रूप में, वाटिका चौक अंडरपास आसपास के क्षेत्रों के हजारों यात्रियों और निवासियों के लिए खुशी लाएग.

प्रमुख बुनियादी ढांचे के विकास और डीएलएफ जैसे प्रमुख खिलाड़ियों के परिदृश्य में प्रवेश के साथ, सेक्टर 76 और 77 गुरुग्राम के अगले मांग वाले सूक्ष्म बाजार बनने के लिए तैयार हैं।

 गुरुग्राम के लगातार विकसित हो रहे परिदृश्य में, बुनियादी ढांचे का विकास सेक्टर 75-77 को एक उज्ज्वल नए भविष्य की ओर ले जाने वाली प्रेरक शक्ति है, जहां कनेक्टिविटी और रियल एस्टेट के अवसर साथ-साथ पनपते हैं.

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like