Agro Haryana

Golgappa seller: गोलगप्पे का ठेला लगाने वाला कमाता है महीने के 75 हजार रुपये, लोग बोले हम भी बेचेंगे गोलगप्पे ​​​​​​​

golgappa seller daily profit: अगर आप भी कोई काम शुरु करने का सोच रहे है। तो आज के समय में सबसे अच्छा काम स्ट्रीट फूड का है। जिसमे आज के टाइम में एक अच्छी कमाई है। हम पानीपुरी का ठेला लगाने की बात कर रहै है। जिससे आप हर महीने 75 हजार रुपये तक की कमाई कर सकते है।  
 | 
गोलगप्पे का ठेला लगाने वाला कमाता है महीने के 75 हजार रुपये

Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली:  गोलगप्पे, पानीपुरी, फुल्की, बताशेआप इस डिश को किसी भी नाम से जानते हैं, लोग इसे प्यार करते हैं। पिज्जा-बर्गर युग के युवा भी गोलगप्पों की लत होने पर इस स्ट्रीट फूड से दूर नहीं रह सकते।

क्या आपने कभी सोचा है कि गोलगप्पे बेचने वाले की मासिक आय क्या होगी? क्या पानीपुरी का ठेला उसे फायदा देता है? Golgappa seller monthly income वाले से हाल ही में एक यूट्यूबर ने बात की और उससे उसकी मासिक कमाई पूछा।

उसकी बात सुनकर आपको पता चलेगा कि वह प्राइवेट क्षेत्र में काम करने वालों से भी अधिक कमाता है। प्राइवेट व्यवसायों में एंट्री लेवल या मिडल लेवल पर काम करने वाले लोगों की मासिक सैलरी अक्सर इतनी कम होती है कि उन्हें गुजारा भी नहीं चलता।

Golgappa seller (एक पानीपुरी विक्रेता) हर दिन अधिक कमाता है। @vijay_vox_ नामक एक इंस्टाग्राम कंटेंट क्रिएटर और यूट्यूबर का वीडियो इसका सबूत है। इस वीडियो में वह एक गोलगप्पे वाले से पूछता है कि एक दिन में वह कितना पैसा पाता है।

गोलगप्पे वाला महीने में कितनी कमाई करता है?

गोलगप्पे वाला हिचकिचाते हुए कहता है कि उसका प्रॉफिट २५ है। कंटेंट क्रिएटर का मानना है कि वह प्रति महीने २५ हजार रुपये कमाने जा रहा है। तो व्यक्ति कहता है कि उसका दैनिक लाभ 25 हजार रुपये नहीं, 25 हजार रुपये है।

गोलगप्पेवाला इस हिसाब से एक महीने में 75 हजार रुपये तक कमाता है। प्राइवेट कंपनियों में, एंट्री लेवल पर लोग 20 से 25 हजार रुपये तक कमा सकते हैं, जबकि मिड लेवल पर लोग मुश्किल से 50 हजार रुपये तक कमा सकते हैं। व्यवसायों के लिए भी ये अच्छे विकल्प हैं।

वीडियो वायरल होने पर चार करोड़ से अधिक लोगों ने इसे देखा है और कई लोगों ने कमेंट देकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक व्यक्ति ने कहा कि उनकी मेहनत के अनुसार ये पैसे सही हैं।

एक व्यक्ति ने कहा कि अगर कोई उन्हें लूटने आया होता, तो ऐसे खुलेआम अपनी आय का खुलासा करना गलत होता। एक व्यक्ति ने कहा कि वह सिर्फ एमबीए कर लिया। एक व्यक्ति ने कहा कि पढ़-लिखकर कोई फायदा नहीं और अब पानीपुरी का ठेला लगाएगा।

उसकी मासिक आय लोगों को हैरत में डाल रही है। कई लोगों का कहना है कि इतनी आमदनी जायज है क्योंकि वे बहुत मेहनत करते हैं। लोग बहुत से काम करके काफी पैसा कमा सकते हैं। न्यूज18 हिन्दी पर निरंतर मनोरंजक वीडियो देखने के लिए जुड़े रहिए।

 
WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like