Agro Haryana

FD News- Fixed Deposits में निवेश करने वालों की हुई मौज, 42 महीने की एफडी पर मिलेगा इतना रिटर्न

FD News- आजकल अधिकतर लोग एफडी में निवेश करना अच्छा ऑप्शन मानते है. आप भी एफडी में निवेश करना चाहते है तो यह खबर खास आपके लिए है. आपको बता दें कि बजाज फाइनेंस आपके लिए सुनहरा मौका लेकर आई है. 42 महीने की एफडी में निवेश करके आप तगड़ा ब्याज पा सकते है. आइए जानते है कितना मिलेगा रिटर्न...
 | 
42 महीने की एफडी में निवेश करने पर मिलेगा इतना रिटर्न
Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: आज के समय में निवेश के लिए एफडी (Fixed Deposits) को एक बेस्ट ऑप्शन माना जाता है. अगर आप भी फिक्सड डिपॉजिट कराने का प्लान बना रहे हैं. 

तो अब आप डिजिटल एफडी (Digital FD) करा के ज्यादा ब्याज का फायदा ले सकते हैं. देश की एनबीएफसी कंपनी बजाज फाइनेंस अब आपके लिए यह मौका लेकर आई है. बजाज फाइनेंस ने कहा है कि जो भी ग्राहक डिजिटल माध्यम से एफडी कराते हैं उनको ज्यादा ब्याज का फायदा मिलेगा.

बता दें बजाज फाइनेंस ने डिजिटल माध्यम से सावधि जमा (FD) की व्यवस्था शुरू की है. इसके तहत कंपनी के ऐप या वेबसाइट के जरिये आप एफडी करा सकते हैं.

कंपनी ने बताया है कि ग्राहकों को 42 महीने के लिए एफडी कराने की सुविधा मिल रही है. यह योजना 2 जनवरी 2024 से लॉन्च हो गई है. बजाज फाइनेंस लिमिटेड ने डिजिटल फिक्स्ड डिपॉजिट लॉन्च किया है. 

कितना मिलेगा एफडी पर ब्याज-

बजाज फाइनेंस की इस एफडी में सीनियर सिटिजन्स को ज्यादा ब्याज का फायदा मिलेगा. अगर आप इस एफडी को फिनसर्व ऐप और वेब पर बुक कराते हैं तो 42 महीने वाली एफडी पर 8.85 फीसदी की दर से ब्याज का फायदा मिलेगा. 

इसके अलावा 60 साल से कम उम्र के लोगों को इस एफडी पर 8.60 फीसदी की दर से ब्याज का पायदा मिलेगा. संशोधित दरें 42 महीने की अवधि के लिए पांच करोड़ रुपये तक की नई जमा और पूर्ण होने वाली जमा के नवीनीकरण पर लागू होंगी.

कंपनी के सचिव ग्राहकों को बना रहे डिजिटल-

बजाज फाइनेंस के सावधि जमा एवं निवेश खंड के प्रमुख सचिन सिक्का ने कहा है कि एफडी को लेकर हमारी पेशकश अब जमाकर्ताओं को डिजिटल रूप से सोचने में सक्षम बनाती है. इसमें विशेष रूप से बजाज फिनसर्व ऐप और वेब के जरिये एफडी करने पर अधिक ब्याज की सुविधा उपलब्ध है...’

44.68 मिलियन नेट यूजर्स- 

30 सितंबर, 2023 तक बजाज फाइनेंस के ऐप प्लेटफॉर्म पर करीब 44.68 मिलियन नेट यूजर्स के साथ 76.56 मिलियन ग्राहक जुड़े हैं. data.io की रिपोर्ट के मुताबिक, बजाज फिनसर्व ऐप भारत में प्लेस्टोर पर फाइनेंस सेक्टर में चौथा सबसे अधिक डाउनलोड किया जाने वाला ऐप है.

वहीं, 30 सितंबर 2023 तक कंपनी 54,821 करोड़ रुपये और 14 लाख से अधिक डिपॉजिट बुक करने वाली देश की सबसे बड़ी कंपनी बनकर सामने आई है. 

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like