Agro Haryana

Chanakya Niti: ऐसी महिलाएं दूसरे पुरुषों की ओर हो जाती है जल्दी आकर्षित

Chanakya Niti: पति पत्नी के बीच में प्यार और रोमांस होना बहुत जरुरूी होता है। लेकिन कभी कोई बात हमारे रिश्ते में दूरियां पैदा कर देती है। इसी के चलते आचार्य चाणक्य ने अपनी नीतियों में ऐसी महिलाओं के बारे में जिक्र किया है जो शादी के बाद अपने पति को धोखा देती हैं और दूसरे पुरुषों की ओर आकर्षित होने लग जाती है। 

 | 
 ऐसी महिलाएं दूसरे पुरुषों की ओर हो जाती है जल्दी आकर्षित   

Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: व्यक्ति के शारीरिक बनावट और उसके रंग को देखकर किसी भी स्त्री या पुरुष के बारे में पता लगाया जा सकता है। 

चाणक्य नीति (Chanakya Niti) में व्यक्ति के रंग, शारीरिक बनावट और उसके शरीर पर मौजूद निशानों को देखकर उसे व्यक्ति की आर्थिक और मानसिक स्थिति के बारे में बताया गया है। आज इस खबर में कुछ ऐसी महिलाओं के शरीर की बनावट और संरचना को देखकर उसके स्वभाव और व्यक्तित्व के बारे में जानेंगे।

चाणक्य नीति (Chanakya Niti) में कुछ ऐसी स्त्रियों के बारे में बताया गया है, जो अपने पति को पल भर में धोखा देती है। इसके साथ यह पति का भरोसा भी तोड़ने में माहिर होती है। तो आइए जानते हैं ऐसी महिलाओं के बारे में।

ऐसी महिलाएं देती है पति को धोखा

चाणक्य नीति (Chanakya Niti) के अनुसार, जिन महिलाओं के पैर लंबे और मुलायम होती है, तो ऐसी महिलाएं देखने में बहुत ही खूबसूरत होती है। इस तरह के महिलाओं के जीवन में धन-दौलत की कभी भी कमी नहीं होती है। 

इसके साथ ही यह हर समय खुश रहती है। चाणक्य नीति के अनुसार, जिन महिलाओं में इस तरह के गुण होते हैं, वे अपने पति के साथ वफा कम निभाती है। इसके साथ ही ऐसी महिलाएं अपने पति का भी भरोसा तोड़ देती है।

जिन महिलाओं की छाती चौड़ी होती है वैसी महिलाएं काफी हिम्मत वाली और घंमड़ी होती है। चाणक्य नीति में ऐसी महिलाओं के बारे में बताया गया है कि ऐसी महिलाएं किसी से एक पल के लिए भी नहीं डरती है। कहा जाता है कि इस तरह की महिलाएं अपने पति और परिवार दोनों पर राज चलाती है। इन्हें पति से बिल्कुल भी डर नहीं लगता है।

भौह

जिन महिलाओं की भौहें व्यवस्थित और धनुष आकार की होती हैं। ऐसी महिलाएं अच्छे चरित्र की धनी मानी जाती हैं। इनका व्यवहार काफी अच्छा होता है। 

वहीं, जिन महिलाओं की भौह लंबी, मोटी या टूटी होती है। ऐसी महिलाओं का स्वभाव काफी सख्त होता है। इसके साथ ही जिन महिलाओं की भौह आपस में मिलती हैं। ऐसी औरतों का दांपत्य जीवन सुखी रहता है।

होंठ

चाणक्य नीति के अनुसार जिन महिलाओं के होंठ पतले और लाल होते हैं। ऐसी महिलाए अपने परिवार और पति के लिए अच्छा व्यवहार करती हैं। इनकी शादीशुदा जिंदगी बहुत अच्छी होती है। 

वहीं, जिन महिलाओं के होंठ मोटे और गहरे रंग के होते हैं। ऐसी महिलाएं अपने पति से काफी बहत करती हैं, जिस वजह से गृह कलेश की स्थिति बने रहती है। 

डिंपल

जिन महिलाओं की ठोड़ी पर डिंपल पड़ता है। ऐसी औरतें खुशमिजाज किस्म की होती हैं। ये अपनी दोस्तों और परिवार के प्रति वफादार होती हैं। इनका स्वभाव भी काफी दयालु होता है। वहीं, गोल ठोड़ी वाली महिलाएं बहुत भाग्यशाली मानी जाती हैं। 

 
WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like