Agro Haryana

Xiaomi ने ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किए अपने 2 ब्लूटूथ स्पीकर, 30w है साउंड आउटपुट

अगर आपको भी संगीत सुनने का शौक है तो आज हम आपके लिए Xiaomi के 2 ब्लूटूथ स्पीकर लेकर आए है। जिसमें आप पूरा दिन भजन व गाने सुन सकते है। इसका वजन भी बहुत कम है जिसके कारण आप इसे आसानी से इधर उधर ले जा सकते है। आइए जानते है इसकी कीमत-  

 | 
Xiaomi ने ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किए अपने 2 ब्लूटूथ स्पीकर, 30w है साउंड आउटपुट  

Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली :  Xiaomi ने संगीत प्रेमियों के लिए दो नए ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च किए हैं। इन्हें ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया है। इनके नाम  Xiaomi साउंड पॉकेट और Xiaomi साउंड आउटडोर हैं।

स्पीकर काले, नीले और लाल रंग में आते हैं। वे स्टाइलिश दिखते हैं. इनका वजन बहुत कम होता है जिसके कारण इन्हें आसानी से ले जाया जा सकता है। आइये जानते हैं इनके बारे में.

Xiaomi साउंड आउटडोर ब्लूटूथ स्पीकर IP67 की पानी और धूल रेटिंग के साथ आता है। इसमें ब्लूटूथ 5.4 कनेक्टिविटी का इस्तेमाल किया गया है। पावर देने के लिए 2600 एमएएच की बैटरी मिलती है। 

कंपनी का दावा है कि इसे 50 प्रतिशत वॉल्यूम के साथ 12 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है। इसे अपनी जगह पर रखने के लिए इसमें रबर का पट्टा होता है।

स्पीकर में एक इन-बिल्ट सबवूफर और दो पैसिव रेडिएटर भी हैं। इसका साउंड आउटपुट 30w है। यह स्टीरियो साउंड के लिए दूसरे स्पीकर से कनेक्ट हो सकता है या बड़े साउंड सिस्टम के लिए 100 यूनिट तक लिंक कर सकता है।

श्याओमी साउंड पॉकेट

दूसरे स्पीकर की बात करें तो IP67 रेटेड वॉटरप्रूफ और डस्टप्रूफ बॉडी मिलती है। इसे लेकर कंपनी का दावा है कि इसे सिंगल चार्ज में 40 फीसदी वॉल्यूम के साथ 10 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है। खास बात यह है कि पोर्टेबिलिटी के मामले में कोई दिक्कत नहीं है। स्पीकर को आसानी से ले जाया जा सकता है।

कीमत और उपलब्धता

दोनों स्पीकर  Xiaomi की ग्लोबल साइट पर स्पेक्स के साथ लिस्ट किए गए हैं। लेकिन फिलहाल भारत में इनकी कीमत और लॉन्च को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया गया है. लेकिन उम्मीद है कि इन्हें भारत में भी पेश किया जा सकता है।

 
WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like