Agro Haryana

Delhi NCR में अगले 1 घंटे बाद बदल जाएगा मौसम, एक्टिव हुआ पश्चिमी विक्षोभ

दिल्ली में मौसम विभाग ने एक अलर्ट जारी करते हुए बताया है कि आने वाले दिनों में इन जगहों पर तेज बारिश के आसार है। IMD ने एक अलर्ट जारी करते हुए बताया है कि कई इलाकों में तेज तूफान के साथ बारिश होने की संभावना है। तो चलिए जानते हैं मौसम का ये ताजा अपडेट-
 | 
Delhi NCR में अगले 1 घंटे बाद बदल जाएगा मौसम, एक्टिव हुआ पश्चिमी विक्षोभ
Agro Haryana, New Delhi  राजधानी दिल्ली समेत पूरे एनसीआर में कई दिनों से जारी उमस भरी गर्मी से बारिश के बाद हल्की राहत मिली। आज भी दिल्ली के कुछ इलाकों में बारिश शुरू हो गई है। दिल्ली में गुरुवार को भी कुछ जगहों पर बूंदाबांदी हुई। मौसम विभाग ने अनुसार अभी भी अगले दो दिनों तक मध्यम बारिश की संभावना बनी हुई है। लेकिन, इसे लेकर राजधानी में फिलहाल कोई अलर्ट नहीं है।

कल कैसा रहा मौसम

मौसम विभाग के अनुसार गुरुवार को अधिकतम तापमान 34.8 डिग्री रहा। यह सामान्य है। वहीं न्यूनतम तापमान 25.8 डिग्री रहा। यह सामान्य से एक डिग्री कम है।

बीते 36 घंटों के दौरान दिल्ली (सफदरजंग) में 0.6 एमएम, लोदी रोड में 0.8 एमएम, रिज में 0.1 एमएम, आया नगर में बूंदाबांदी, डीयू में 0.5 एमएम, नजफगड़ में 4.5 एमएम, नोएडा में 2.5 एमएम, गाजियाबाद में 21 एमएम, जाफरपुर में 0.5 एमएम, पीतमपुरा में 1 एमएम, सीडब्ल्यूजी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में एक एमएम और मयूर विहार में 1.5 एमएम बारिश हुई।

आज भी बारिश के आसार

अब शुक्रवार को बादल छाए रहेंगे। मध्यम बारिश होगी। अधिकतम तापमान 34 और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री रहेगा। 29 जुलाई को बारिश हल्की हो जाएगी। अधिकतम तापमान 33 और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री रहेगा। इसके बाद 30 जुलाई से 2 अगस्त के बीच काफी हल्की बारिश होगी। बारिश के अभाव में लोगों को उमस भरी गर्मी परेशान करेगी। तापमान बढ़ेगा।

इस दौरान अधिकतम तापमान 34 से 35 डिग्री और न्यूनतम तापमान 26 से 27 डिग्री तक रह सकता है। स्काईमेट के अनुसार शुक्रवार को हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। दिल्ली के अलावा वेस्ट यूपी, राजस्थान आदि में भी बारिश होगी। इसके बाद बारिश होगी लेकिन यह काफी हल्की रह जाएगी।

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like