Agro Haryana

Weather Update: पंजाब-हरियाणा में बदला मौसम, ठंड से लोगों को मिली राहत, जानें मौसम का हाल

Weather Update: बारिश के बाद पंजाब-हरियाणा में मौसम बदल गया है। मौसम विभाग के मुताबिक बारिश के बाद से ठंड कम हो गई है। जिसके कारण लोगों को ठंड से राहत मिली है। तो आइए नीचे खबर में जानते है मौसम का हाल...   

 | 
पंजाब-हरियाणा में बदला मौसम, ठंड से लोगों को मिली राहत, जानें मौसम का हाल

Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: पूरे उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड का दौर खत्म हो चुका है. हालांकि पंजाब और हरियाणा के कई जिलों का न्यूनतम तापमान अभी भी 4 से 5 डिग्री सेल्सियस के बीच बना हुआ है. पंजाब में मौसम बदलने लगा है.

तेज धूप निकलने से अधिकतम तापमान में बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है. वहीं हरियाणा में भी रातें ठंडी हैं, लेकिन अधिकतम तापमान में वृद्धि हुई है. पंजाब के अमृतसर में सबसे कम न्यूनतम तापमान 3.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. 

पश्चिमी विभोक्ष का असर पूरे देश में दिखाई दे रहा है. IMD ने आज पंजाब और हरियाणा के कुछ इलाकों में हल्की बारिश होने की संभावना जताई गई है. मौसम विभाग का कहना है कि 14 फरवरी को पंजाब के अधिकतर जिलों का मौसम साफ रहेगा. वहीं 15 फरवरी को पंजाब के कई जिलों में हल्की बारिश हो सकती है.  

चंडीगढ़ का मौसम

पंजाब और हरियाणा की राजधानी चंडीगढ़ में इस पूरे हफ्ते मौसम साफ रहेगा. चंडीगढ़ में तेज धूप निकलने से कड़ाके की ठंड से राहत मिली है. IMD के मुताबिक, चंडीगढ़ का न्यूनतम तापमान 8 से 9 डिग्री सेल्सियस के बीच रह सकता है. वहीं अधिकतम तापमान 23 से 26 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है. 

पंजाब के इन जिलों में 13 फरवरी का तापमान

पंजाब के अमृतसर में न्यूनतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस, बठिंडा में न्यूनतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस, जालंधर में न्यूनतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस, लुधियाना में न्यूनतम तापमान 9 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस, पठानकोट में न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस, पटियाला में न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस, फिरोजपुर में न्यूनतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है.
 

 

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like