Agro Haryana

इंडियन मार्केट में लॅान्च हुआ Vivo Y18e स्मार्टफोन, 5000mAh की बैटरी के साथ मिलेंगे ये धाकड़ फीचर्स

Vivo Y18e : भारतीय मार्केट में वीवो कंपनी के फोन सबसे ज्यादा पॅापुलर में रहते है और लोगों को पसंद भी आते है। अगर आप भी वीवो कंपनी का फोन खरीदना चाहते है तो आपको बता दें कि इंडियन मार्केट में Vivo Y18e स्मार्टफोन लॅान्च हो गया है। चलिए जानते है नीचे आर्टिकल में इस फोन के फीचर्स और कीमत-
 | 
इंडियन मार्केट में लॅान्च हुआ Vivo Y18e स्मार्टफोन, 5000mAh की बैटरी के साथ मिलेंगे ये धाकड़ फीचर्स
Agro Haryana Digital-Desk-नई दिल्ली : Vivo ने भारत में नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है, जिसका नाम Vivo Y18e है. यह एक एंट्री लेवल फोन है, जिसमें 5000mAh की बैटरी, डुअल रिंग डिजाइन और वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन दिया है. इसमें 13MP का रियर कैमरा दिया है. 

आइए इस Vivo ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. इस मोबाइल का नाम Vivo Y18e है. यह एक न्यू एंट्री लेवल फोन है. इसमेडुअल रिंग का डिजाइन मिलेगा. आइए Vivo Y18e के बारे में डिटेल्स में जानते हैं. 

Vivo Y18e के इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी, डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा. साथ ही इसमें रैम एक्सटेंडेड का फीचर मिलेगा. इस स्मार्टफोन के साथ चार्जर नहीं दिया जाएगा. Vivo Y18e की कीमत का खुलासा नहीं किया है, लेकिन जल्द ही इसकी कीमत से भी पर्दा उठाया जाएगा. 

Vivo Y18e के स्पेसिफिकेशन 

Vivo Y18e में 6.56-inch LCD स्क्रीन दिया है. यह 90Hz रिफ्रेश रेट्स के साथ आता है. इसमें 1612×720 रेजोल्युशन मिलता है. इसमें TUV Rheinland ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन दिया है. इसमें एक वॉटरड्रॉप नॉच का इस्तेमाल किया है. 

Vivo Y18e का प्रोसेसर और बैटरी 

Vivo Y18e में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर के साथ Mali G52 GPU दिया है. इसमें 4GB LPDDR4X RAM और 4GB extended RAM का फीचर मिलेगा.

स्टोरेज की बात करें तो इसमें  64GB eMMC 5.1 स्टोरेज मिलेगी. इसमें एक डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट मिलेगा. यह फोन Android 14 बेस्ड FunTouchOS 14 पर काम करता है.  

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like