Agro Haryana

UP News: सरकारी कर्मचारियों की सैलरी को लेकर ये बड़ा फैसला, योगी सरकार ने जारी किया नया अपडेट

UP News: योगी सरकार की ओर से हाल ही में जारी किए गए एक अपडेट से खबर मिली है कि यूपी के 16 लाख सरकारी कर्मचारियों की सैलरी को लेकर बड़ा फैसला लिया है, जिसमें बताया जा रहा है कर्मचारियों की मार्च की सैलरी समय से देने के लिए सभी विभागों को आदेश दे दिए है। चलिए नीचे आर्टीकल से जानते हैं इस खबर से जुड़ी पूरी जानकारी के बारे में डिटेल के साथ-
 | 
सरकारी कर्मचारियों की सैलरी को लेकर ये बड़ा फैसला
Agro Haryana, Digtal Desk- नई दिल्ली: यूपी के 16 लाख कर्मचारियों के राहत की खबर है। शासन ने वित्तीय वर्ष के अंतिम महीने मार्च का वेतन कर्मचारियों को समय से अप्रैल में मिल जाए इसके लिए सभी विभागों को दिशा निर्देश जारी कर दिया है। 

वित्त विभाग ने इस आशय का शासनादेश शनिवार को जारी किया है। जिसमें लिखा है कि बजट आवंटन की प्रत्याशा में माह मार्च के वेतन का भुगतान अप्रैल में सुनिश्चित किया जाए।

शासनादेश में लिखा है कि वित्तीय वर्ष 2024-25 के आय व्यय अनुदान की मांगें विधान मंडल द्वारा पारित हो चुकी हैं। समस्त अपर मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव, सचिव तथा सचिवालय के समस्त अनुभागों को वित्तीय वर्ष 2024-25 की वित्तीय स्वीकृतियां जारी किए जाने के लिए दिशा निर्देश दिए जा चुके हैं।

बजट आवंटन की प्रत्याशा में राज्य कर्मचारियों, बेसिक शिक्षा परिषद के स्कूलों, सहायता प्राप्त शिक्षण संस्थानों, विश्वविद्यालयोों तथा चिकित्सा विश्वविद्यालयों व संस्थानों के नियमित शिक्षण एवं शिक्षणेत्तर कर्मचारियों के माह मार्च 2024 के वेतन का भुगतान माह अप्रैल 2024 में किया जाना सुनिश्चित करें।

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like