Agro Haryana

OYO होटल जाने से पहले अनमैरिड कपल जरुर जान लें ये नियम, बाद में नहीं होगी दिक्कत

प्रेमी अपनी प्रेमिका के साखथ आजकल अकेले में समय बिताना चाहता है। इसलिए वह ओयो होटल में चले जाते है लेकिन OYO के कुछ होटल भी अनमैरिड कपल को होटल में रुकने की इजाजत दे देते है। अगर आप भी OYO होटल में जान रहे है तो आप उससे पहले एक बार ये नियम जरुर जान लें। बाद में फिर आपको कोई भी दिक्कत नहीं होगी।  

 | 
OYO होटल जाने से पहले अनमैरिड कपल जरुर जान लें ये नियम, बाद में नहीं होगी दिक्कत  

Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: ओयो होटल आज शहर में चर्चा का विषय बन गया है। इस होटल में हर कपल अपने पार्टनर से मिलने जाता है। अगर आप भी गर्लफ्रेंड को OYO होटल में ले जा रहे हैं तो आपके लिए कुछ नियमों के बारे में जानना बेहद जरूरी है। क्योंकि हाल ही में ब्रांच ने अपने कुछ नियमों में बदलाव किया है. तो आइए जानते हैं OYO के नए नियम क्या हैं

OYO होटल में जाने से पहले हर कोई ये सोचता है कि हमारे लिए कौन सा होटल सही रहेगा? अगर आप अपने किसी पार्टनर के साथ ओयो जा रहे हैं तो सबसे पहले सुरक्षा के बारे में जानना बहुत जरूरी है। कई बार आप कम पैसे देने के लालच में ओयो बुक कर लेते हैं जहां आपको सुरक्षा को लेकर काफी दिक्कतें होती हैं।

कैसे बुक करें OYO होटल ?

अविवाहित जोड़ों को अनुमति देने वाला ओयो बुक करने के लिए, किसी भी शहर में होटल खोजते समय फ़िल्टर में केवल “ओयो वेलकम कपल्स” चुनें। यदि आप OYO ऐप में रिलेशनशिप मोड को भी सक्षम कर सकते हैं, तो आपको कानूनी परेशानी नहीं होगी।

OYO  में क्या गर्लफ्रेंड को ले जाना सुरक्षित है?

अनुच्छेद 21 दो अधिकारों की सुरक्षा की गारंटी देता है: (A) जीवन का अधिकार और (B) व्यक्तिगत स्वतंत्रता का अधिकार। इस फीचर को डेवलप करने का मकसद बिल्कुल आसान तरीके से कमरे बुक करना है। क्या आप अपने पार्टनर के साथ समय बिताना चाहते हैं? क्या आप OYO में रूम बुक नहीं करना चाहेंगे.

क्या OYO अविवाहित जोड़ों के लिए सुरक्षित है?

क्या OYO रूम अविवाहित जोड़ों के लिए जाना सुरक्षित है और क्या आपको इसमें कोई कानूनी समस्या होगी या नहीं? नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट 1985 के तहत, OYO होटल में अवैध दवाओं और पदार्थों की अनुमति नहीं है। ये पूरी तरह से गैरकानूनी है.

 
WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like