Agro Haryana

Realme के इस दमदार स्मार्टफोन पर मिलेगा जबरदस्त डिस्काउंट, लॅान्चिंग से पहले शुरु हुई सेल

Realme P1 5G Sale Offer : अगर आप  स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो यह खबर आपके लिए बेहद खास होने वाली है। बता दें कि रियलमी अपना ये फोन लॅान्च करने से पहले ही इस फोन पर सेल ऑफर कर दी है। इस फोन में बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलने वाले है। आइए जानते हा नीचे आर्टिकल में इस फोन की क्या होगी कीमत-
 | 
Realme के इस दमदार स्मार्टफोन पर मिलेगा जबरदस्त डिस्काउंट, लॅान्चिंग से पहले शुरु हुई सेल
Agro Haryana Digital-Desk-नई दिल्ली : रियलमी जल्द ही भारतीय बाजार में दो नए स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है, जो आकर्षक फीचर्स के साथ आएंगे. इन स्मार्टफोन्स के लॉन्च से पहले ही कंपनी ने लॉन्च ऑफर का ऐलान कर दिया है. Realme P1 5G का अर्ली बर्ड सेल ऑफर रिलीज कर दिया गया है. ये फोन Flipkart और Realme की आधिकारिक वेबसाइट पर सेल पर आएगा.

Realme भारतीय बाजार में जल्द ही नए डिवाइसेस को लॉन्च करने वाला है. कंपनी भारत में अपनी P सीरीज को लेकर आ रही है, जिसमें दो हैंडसेट Realme P1 और Realme P1 Pro होंगे. दोनों ही फोन्स 5G सपोर्ट के साथ भारत में लॉन्च होंगे. ये हैंडसेट्स 15 अप्रैल को भारत में लॉन्च हो रहे हैं. 

लॉन्च से पहले कंपनी ने Realme P1 5G के अर्ली बर्ड सेल ऑफर का ऐलान कर दिया है. इन दोनों स्मार्टफोन के साथ ही कंपनी Realme Pad 2 का Wi-Fi वेरिएंट और Realme Buds T110 को भी लॉन्च कर रही है. आइए जानते हैं इस फोन पर मिल रहे ऑफर्स की डिटेल्स. 

क्या है अर्ली बर्ड सेल ऑफर? 

Realme P1 5G की अर्ली बर्ड सेल 15 अप्रैल को होगी यानी इसकी सेल लॉन्च डे के दिन ही होगी. सेल शाम 6 बजे से शुरू होगी और 8 बजे तक चलेगी.

इस फोन को आप Flipkart और Realme.com दोनों ही प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं. अर्ली बर्ड सेल ऑफर के तहत कंज्यूमर्स को 2000 रुपये का कूपन डिस्काउंट मिलेगा. 

इन कूपन डिस्काउंट का इस्तेमाल आप Realme P1 5G के सभी वेरिएंट्स पर कर सकेंगे. हालांकि, कंपनी ने अभी तक Realme P1 Pro 5G को लेकर कोई खास जानकारी नहीं दी है. 

क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स? 

Realme P1 5G में 6.67-inch का FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगा, जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करेगा. स्क्रीन की पीक ब्राइटनेस 2000 Nits की होगी.

स्क्रीन TUV Rheinland सर्टिफिकेशन के साथ आएगी. कंपनी का कहना है कि ये अपने बजट में पहला फोन होगा, जिसमें ये सभी डिस्प्ले फीचर्स मिलेंगे. 

इसके अलावा कंपनी फोन में रेनवॉटर टच फीचर भी दे रही है. स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर पर काम करेगा. हैंडसेट दो कलर ऑप्शन- फिनिक्स रेड और फिनिक्स ग्रीन में आएगा.

इसमें 5000mAh की बैटरी और 45W की चार्जिंग मिल सकती है. फोन IP54 रेटिंग के साथ आएगा. इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जो डिजाइन से कन्फर्म हो चुका है. 

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like