Agro Haryana

इस बैंक ने महिलाओं के लिए लॉन्च किया स्पेशल क्रेडिट कार्ड, घर बैठे मिलेंगे ये फायदे

आजकल के समय में बैंक अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए नए-नए ऑफर पेश करते रहते हैं. हाल ही में यूनियन बैंक आफ इंडिया ने महिलाओं के लिए स्पेशल क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है. जिसमें महिलाओं को कई सारे फायदे मिलने वाले हैं चलिए जानते हैं...
 | 
इस बैंक ने महिलाओं के लिए लॉन्च किया स्पेशल क्रेडिट कार्ड

Agro Haryana, New Delhi : आज के समय देश का हर बैंक लोगों को लुभाने के लिए लुभावने ऑफर पेश करने जा रहा है ऐसे में यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने देश की महिलाओं, बच्चों, युवाओ और बुजुर्गों के लिए स्पेशल ऑफर पेश किया है।

आपको बता दें यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के द्वारा ऐसा क्रेडिट कार्ड महिलाओं के लिए पेश किया जाएगा। जिससे महिलाओं को काफी लाभ हो रहा है। इस क्रेडिट कार्ड के नाम के बात करें तो इसका नाम डीवा है।

जानें कौन कर सकता है आवेदन

डीवा क्रेडिट कार्ड सिर्फ महिला ग्राहकों के लिए बैंक के जरिए पेश किया जाएगा। इसमें देश की 18 साल से 70 साल की महिलाएं आसानी से आवेदन कर सकती है।

वहीं महिला सैलरीड है तो वह 65 सालों तक ही इस क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन कर सकती है। इसके साथ में इस क्रेडिट कार्ड को पाने के लिए मिनिमम इनकम 2.5 लाख रुपये सालना होनी चाहिए।

यूनियन बैंक डिवा क्रेडिट कार्ड के लाभ

यूनियन बैंक डीवा क्रेडिट कार्ड में बुक माय शो, अर्बन क्लैप, बिग बास्केट, फ्लिपकार्ट, मंत्रा, नायका और दूसरे ब्रांड्स के डिस्काउंट वाउचर मिलता है।

इसके अलावा इस क्रेडिट कार्ड पर आपको 8 कंप्लीमेट्री घरेलू एयरपोर्ट लाउंज और 2 कंप्लीमेट्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट लाउंज की सुविधा एक साल में मिलती है। वहीं एक साल हेल्थ चेकअप की भी सुविधा इस क्रेडिट कार्ड के साथ में ही जाती है।

इस क्रेडिट कार्ड से ईधन खरीदने पर आपको एक फीसदी फ्यूल सरचार्ज की भी छूट मिलती है। बहराल ये मैक्जिमम 100 रुपये मंथली है। डिवा क्रेडिट कार्ड में प्रत्येक 100 रुपये के खर्च करने पर 2 रिवॉर्ड प्वाइंट्ल आपको मिलेंगे।

यूनियन बैंक डीवा क्रेडिट कार्ड की फीस

यूनियन बैंक डीवा क्रेडिट कार्ड की ज्वाइनिंग फीस जीरो हैं बहराल आपको 499 रुपये की सालाना फीस देनी होगी। अगर एक फाइनेंशियल ईयर में आप 30 हजार रुपये से ज्यादा का खर्च करते हैं तो इसमें आपको 100 फीसदी की छूट मिलेगी।

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like