Agro Haryana

इन 5 क्रिकेटर ने 650 से भी ज्यादा महिलाओं से बनाए संबंध, ये फेमस एक्ट्रेस भी हैं शामिल

वेस्ट इंडीज की टीम अपने खेल के लिए बहुत मशहूर थी। लेकिन बता दें कि इस वक्त वेस्ट इंडीज की टीम का सबसे खराब दौर चल रहा है। टीम को बार-बार हार का सामना करना पड़ रहा है। जिसके कारण अब इन 5 क्रिकेटर ने 650 से भी ज्यादा महिलाओं से संबंध बनाए।  

 | 
इन 5 क्रिकेटर ने 650 से भी ज्यादा महिलाओं से बनाए संबंध, ये फेमस एक्ट्रेस भी हैं शामिल 

Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: एक समय था जब विश्व क्रिकेट में वेस्टइंडी के खिलाड़ियों का डंका बजता था। हालांकि समय के साथ टीम धीरे-धीरे गर्त में चली गई।

कई खिलाड़ियों ने नेशनल टीम को छोड़कर टी20 लीग को चुना। इसमें कोई दोराय नहीं की वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों को फैंस खूब पसंद करते हैं। सिर्फ उनके क्रिकेटिंग स्किल्स के लिए नहीं बल्कि वे अपनी लाइफस्टाइल को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं।

ऐसे ही कुछ प्लेयर हैं जो अपने अय्याशी को लेकर खूब मशहूर हैं।

जमकर पार्टी करती है वेस्टइंडीज की टीम

एक समय था जब विश्व क्रिकेट में वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों का डंका बजता था। हालांकि समय के साथ टीम धीरे-धीरे गर्त में चली गई। कई खिलाड़ियों ने नेशनल टीम को छोड़कर टी20 लीग को चुना।

इसमें कोई दोराय नहीं की वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों को फैंस खूब पसंद करते हैं। सिर्फ उनके क्रिकेटिंग स्किल्स के लिए नहीं बल्कि वे अपनी लाइफस्टाइल को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। ऐसे ही कुछ प्लेयर हैं जो अपने अय्याशी को लेकर खूब मशहूर हैं।

पार्टी एनिमल हैं क्रिस गेल

इस लिस्ट में पहला नाम आता है वेस्टइंडीज के धाकड़ ओपनर बल्लेबाज क्रिस गेल की। गेल को भला कौन नहीं जानता होगा। अपनी तूफानी बैटिंग से गेंदबाजों का भर्ता बनाने वाले गेल जब मैदान से दूर जाते हैं तो वह जमकर पार्टी करते हैं।

क्रिस गेल अपने खेल के साथ-साथ रंगीन मिजाजी के लिए भी जाने जाते हैं। उन्हें अक्सर पार्टी करते हुए शराब, सिगरेट और लड़कियों के साथ देखा जाता है।

रंग मिजाजी में ब्रावो भी कुछ कम नहीं हैं 

ड्वेन ब्रावो भी वेस्टइंडीज के उन क्रिकेटरों में से एक हैं जो जमकर पार्टी करते हैं। ब्रावो डीजे भी प्ले करते हैं। ऐसे में उन्हें अक्सर क्लब में पार्टी करते हुए देखा है। गेल की तरह ब्रावो भी शराब के शौकीन हैं। वेस्टइंडीज के कल्चर में भी इस तरह की बातें सामान्य मानी जाती हैं।

मैदान से दूर होते ही पार्टी मूड में आ जाते हैं रसेल 

आंद्रे रसेल वैसे तो क्रिकेट के मैदान पर अपनी तूफानी बैटिंग के लिए खूब मशहूर हैं। वह अपने खेल को निखारने के लिए खूब मेहनत भी करते हैं लेकिन जैसे ही उन्हें मौका मिलता है

वे पार्टी करने से नहीं चूकते हैं। रसेल को अक्सर उनकी वाइफ के साथ पार्टी करते हुए देखा गया है। रंगीन मिजाजी में वह गेल और ब्रावो से कम नहीं हैं।

पोलार्ड की पार्टी भी होती है देखने लायक 

वेस्टइंडीज पूर्व धाकड़ ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड भी पार्टी एनिमल माने जाते हैं। पोलार्ड को भी जब मौका मिलता है तो वह पार्टी करने से नहीं चूकते हैं। अक्सर उन्हें अपनी पत्नी के साथ पार्टी में एंजॉय करते हुए देखा गया है।

टीनो बेस्ट का दावा 650 लड़कियों संग बनाया सबंध 

वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज टीनो बेस्ट के अय्याशियों के किस्से भी खूब चर्चित रहे हैं। टीनो बेस्ट भी पार्टी और शराब के खूब शौकीन हैं। टीनो बेस्ट ने तो एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने करीब 650 से अभी अधिक लड़कियों के साथ संबंध बनाया है।
 

 

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like