Agro Haryana

Tata की इस शानदार SUV में सेफ्टी के लिए मिलेंगे 6 एयरबैग्स, जानिए कितनी होगी कीमत

Tata Altroz Racer : मार्केट में SUV की काफी डिमाड़ है। बता दें कि टाटा की शानदार कार लॉन्च देश में जल्द ही लॉन्च होने वाली है। जिसका मुकाबला Hyundai i20 N Line से होगा। इस कार में पावरफुल इंजन, नए फीचर्स और सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग मिलेंगे तो आइए जानते है इस कार की कीमत-
 | 
Tata की इस शानदार SUV में सेफ्टी के लिए मिलेंगे 6 एयरबैग्स, जानिए कितनी होगी कीमत

Agro Haryana, Digital Desk- New Delhi: Tata Motors ने 2023 Auto Expo में नया Altroz Racer एडिशन शोकेस किया। नया मॉडल ज्यादा पावरफुल इंजन, नए फीचर्स और कॉस्मेटिक डिजाइन अपग्रेड के साथ आया है। 

यह भी कंफर्म है कि नई अल्ट्रोज रेसर को आने वाले समय में देश में लॉन्च किया जाएगा। यह अपनी कैटेगरी की सबसे पावरफुल मॉडल भी बन जाती है। यहां हम आपको टाटा की इस नई कार के बारे में बता रहे हैं।

TATA Altroz Racer की खासियतें

खासियोंत की बात की जाए तो TATA Altroz Racer में 6 एयरबैग्स दिए गए हैं। मनोरंजन के लिए 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और 7 इंच का टीएफटी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। मौसम का मजा लेने के लिए वॉयस एक्टिवेटेड इलेक्ट्रिक सनरूफ मिलता है। 

कंफर्ट के लिए वेंटीलेटेड सीट्स और वायरलेस फोन चार्जिंग है। डिजाइन और लुक के लिए शार्क फिन एंटीना, रेड और व्हाइट कलर की रेसिंग स्ट्रेप्स वाली लेदरेट सीट्स, 16 इंच के डायमंड कट एलॉय व्हील, प्रोजेक्टर हेडलैंप, एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप, रियर एयर-कॉन वेंट्स और रेसर बैजिंग है।

TATA Altroz Racer का इंज और पावर

TATA Altroz Racer में 1.2 लीटर का 3 सिलेंडर वाला टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 5500rpm पर 120PS की अधिकतम पावर आउटपुट और 1750rpm-4000rpm के बीच 170Nm का टॉर्क जनरेट करता है। ट्रांसमिशन की बात करें तो यह 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के जरिए पावर को फ्रंट व्हील्स में ट्रांसमिट करता है।

TATA Altroz Racer का मुकाबला

TATA Altroz Racer एडिशन का मुकाबला Hyundai i20 N Line से है, जिसमें 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल यूनिट मिलता है जो कि 118bhp की पावर और 172Nm का टॉर्क जनेरट करता है। ट्रांसमिशन ऑप्शन के लिए इसमें 6 स्पीड iMT और 7 स्पीड ड्यूल-क्लच ट्रांसमिशन शामिल हैं।

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like