Agro Haryana

अब भारत में पहली बार लॉन्च होगी ऑटोमेटिक CNG कार, टाटा मोटर्स ने की पेश

Tiago iCNG AMT, Tigor iCNG AMT : देश में कारों की तरफ लोगों का क्रेज बढ़ता जा रहा है, ऐसे में टाटा मोटर्स ने भारत में पहली बार ऑटोमेटिक CNG कार को लॉन्च किया है. इस कार को खरीदने और ड्राइव करने वाले व्यक्ति के लिए ये बहुत ही फायदेमंद साबित होगी. आइए जानते है इसकी कीमत...
 | 
अब भारत में पहली बार लॉन्च होगी ऑटोमेटिक CNG कार

Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली- Tata Motors ने Tiago CNG और Tigor CNG को ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ लॉन्च कर दिया है. ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ टियागो सीएनजी को XTA, XZA+, XZA+ डुअल टोन और XZA NRG वेरिएंट में खरीदा जा सकता है. 

टिगोर ऑटोमेटिक सीएनजी को XZA और XZA+ वेरिएंट ऑप्शन में खरीदा जा सकता है. टियागो ऑटोमेटिक सीएनजी और टिगोर ऑटोमेटिक सीएनजी भारतीय बाजार की पहली गाड़ियां हैं, जो CNG फ्यूल ऑप्शन और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ आती हैं. आगे जाने इनकी कीमतों के बारे में…

Tiago iCNG AMT

नई Tiago CNG AMT को नई ब्लू कलर स्कीम के साथ पेश किया गया है. वहीं Tigor CNG AMT को ब्रोंज कलर स्कीम में उतारा गया है. इसके अलावा कारों में कोई और बदलाव नहीं किया गया है.

Tigor iCNG AMT

टाटा का दावा है कि 1.2 लीटर, 3-सिलेंडर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन और कंपनी की ट्विन सिलेंडर CNG टेक्नोलॉजी 1 किलोग्राम गैस में 28.06 किलोमीटर का माइलेज निकाल सकती हैं. टियागो और टिगोर में यही इंजन दिया गया है. दोनों कारें 5-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ आएंगी. 

टियागो सीएनजी ऑटोमेटिक की कीमत 7.90 लाख रुपये से शुरू हैं. वहीं टिगोर ऑटोमेटिक सीएनजी की कीमत 8.85 लाख रुपये से शुरू है. ये कीमतें एक्स-शोरूम, दिल्ली के मुताबिक हैं. ये दोनों कारें अपने मैनुअल CNG मॉडल से 55,000 से 60,000 रुपये तक महंगी हैं.

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like