Agro Haryana

Sapna Viral Video: डांस करते वक्त Sapna Choudhary हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, देखने वालों की फटी रह गई आंखें

Sapna Choudhary Ops Moment: सपना चौधरी के डांस के वीडियो आज काफी तेजी से देखे जा रहे हैं। डांसर सपना चौधरी के इन दिनों देशों विदेशों में लाइव शो होते हैं। इस शो में भी सपना चौधरी के डांस के कातिल मूव्स को देखने के लिए हजारों लाखों में फैंस जमा होते हैं।
 | 
Sapna Viral Video: डांस करते वक्त Sapna Choudhary हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, देखने वालों की फटी रह गई आंखें

Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: हरियाणा की डांसर क्वीन कही जाने वाली सपना चौधरी आज एक ब्रांड बन चुकी हैं। देश ही नहीं, विदेशों में भी उनके डांस के टैलेंट का डंका बजता है।

आज वह पॉपुलर सेलिब्रिटी बन चुकी हैं। उनके चाहने वालों की संख्या में हर दिन इजाफा हो रहा है। सपना चौधरी कोई भी डांस करती हैं, वह रातों-रात करोड़ों व्यूज पा लेता है।

सपना चौधरी एक बेहतरीन डांसर हैं और अब वह छोटे-मोटे शोज से काफी ऊपर उठ चुकी हैं। आपने देखा होगा कि जहां कहीं भी सपना चौधरी के गाने बजते हैं, वहां पर आप भी खुद को थिरकने से नहीं रोक पाते हैं।

सपना चौधरी के गानों में इतनी ज्यादा एनर्जी होती है कि इन्हें सुनने वाला हर कोई अपने आप ही डांस करने पर मजबूर हो जाता है। सपना चौधरी को आज बच्चे से लेकर बड़े-बूढ़े हर कोई जानता है।

सपना चौधरी के गाने और उनके डांस वीडियोस इंटरनेट पर खूब धमाल मचाते रहते हैं। सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिए हजारों रुपया पानी के बहाने के लिए तैयार रहते हैं।

वही सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में सपना चौधरी अपने दमदार डांस सबको मदहोश करती नजर आ रही हैं।

सपना चौधरी का धांसू डांस देखकर कुछ लोग उन पर पैसों की बारिश भी कर रहे हैं तभी कुछ ऐसा हो जाता है कि कि उसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं।

लोगों की आंखें फटी की फटी रह जाती हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हो गया तो हम आपको बताते हैं। दरअसल, डांस करते समय स्टेज पर ही सपना चौधरी का बैलेंस अचानक से बिगड़ता है और वह गिर जाती हैं।

हालांकि सपना चौधरी किसी तरह खुद को तुरंत संभालती हैं और फिर से अपने डांस से लोगों का मन मोहना शुरु कर देती हैं। डांस के समय गिरने के तुरंत बाद सपना चौधरी जिस तरह से खुद को संभालती हैं,

वह वाकई काबिले तारीफ है। स्टेज पर सबके सामने गिर कर खुद को संभाल लेना कोई छोटी बात नहीं है। इस घटना से सपना चौधरी बताती हैं कि वह अपने काम के प्रति कितनी समर्पित हैं।

बता दें कि सपना चौधरी ने जब अपने डांसिंग करियर की शुरुआत की थी तो शुरुआत में उन्हें ₹1000 मिलते थे। उनका पहला डांस वीडियो वायरल होते ही वह एक सेलिब्रिटी बन गई थी।

देशभर में उनके चर्चे होने लगे। सपना चौधरी एक बड़े प्लेटफार्म पर पहुंच चुकी हैं। वह बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं। सपना चौधरी का शानदार डांस और अदाएं लोगों को हमेशा ही इंप्रेस करते रहते हैं।

वह शादियों पार्टियों में भी अपने धांसू डांस का जलवा दिखाती रहती हैं। लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं।

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like