Agro Haryana

Sapna Dance: पीले सूट में सपना चौधरी ने किया हिलाई कमर, लोगों पर भारी पड़े ठुमके

Sapna Chaudhary Dance Video: आज सपना चौधरी के पीले सूट में ऐसे कमर हिलाकर डांस कर रही हैं। डांसर सपना चौधरी के जबरदस्त डांस शो में जमकर ठुमके लगा रही हैं। सपना चौधरी के ठुमके भी लोगों पर काफी भारी पड़ते हैं।
 | 
Sapna Dance: पीले सूट में सपना चौधरी ने किया हिलाई कमर, लोगों पर भारी पड़े ठुमके

Agro Haryana, Digital Desk, नई दिल्ली: सपना चौधरी के मुरीद यानी उनके फैंस की भीड़ को संभालना कोई आसान काम नहीं है। आलम यह है कि सपना जहां भी स्‍टेज पर परफॉर्म करने जाती हैं, वहां सिक्‍योरिटी की भारी व्‍यवस्‍था करनी पड़ती है। 

कई बार फैंस बैरिकेड तोड़कर स्‍टेज पर चढ़ने के लिए आगे बढ़ने लगते हैं। अपनी फेवरेट डांसर को करीब से देखने की यह ललक फैंस के उतावलेपन का उदाहरण है। कुछ ऐसा ही इस वीडियो में भी हुआ है। 

सपना 6 साल पहले एक इवेंट में पहुंची थीं। वहां 'बंदूक चलेगी' गाने पर उन्‍होंने ऐसा समां बांधा कि फैंस की भीड़ बेकाबू हो गई। अंत में हालात ऐसे हुए कि दर्शकों के शोर के आगे गाने की आवाज दब गई।

यह वीडियो साल 2017 में 'सोनोटेक पंजाबी' यूट्यूब चैनल ने रिलीज किया है। इस 5 मिनट की परफॉर्मेंस में सपना चौधरी अपनी अदाओं से सबको खूब घायल करती हैं। यूट्यूब पर छह साल में इस वीडियो को 29M से अध‍िक बार देखा जा चुका है।

वीडियो में सपना पीले सूट में जिस 'बंदूक चलेगी' गाने पर डांस कर रही हैं, वह हरियाणवी सिंह नरेंद्र बदाना और पूनम गोस्‍वामी ने गाया है। यह सुपरहिट हरियाणवी गाना 'बंदूक चलेगी' एल्‍बम से ही है। दिलचस्‍प बात यह है कि इसके ऑरिजनल म्‍यूजिक वीडियो में भी सपना चौधरी ही हैं।

इस खूबसूरत और झूमने पर मजबूर कर देने वाले गाने के बोल नरेंद्र बदाना ने ही लिखे हैं। जबकि म्‍यूजिक संजय शर्मा ने कम्‍पोज किया है। यकीनन यह गाना आपको भी बहुत पसंद होगा, अब जब इसमें सपना की लाइव परफॉर्मेंस का तड़का लगा है, तो देखना तो बनता है।

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like