Agro Haryana

Sapna Dance: सपना चौधरी ने उछल उछलकर किया डांस, बिंदास स्टाइल में लगाए ठुमके

आज सपना चौधरी के डांस के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। डांसर सपना के बिंदास स्टाइल में स्टेज पर जमकर ठुमके लगाती हैं। लोगों से भरे मंच पर सपना चौधरी जमकर ठुमके लगा रही हैं।
 | 
Sapna Dance: सपना चौधरी ने उछल उछलकर किया डांस, बिंदास स्टाइल में लगाए ठुमके
Agro Haryana, Digital Desk, नई दिल्ली: शायद ही ऐसा कोई दिन बीतता है, जब सपना चौधरी के फैंस यूट्यूब या सोशल मीडिया पर उनके डांस का दीदार नहीं करते हैं। दिलचस्‍प है कि सपना के नए डांस परफॉर्मेंस के वीडियोज तो देखे ही जाते हैं, 

उनके पुराने वीडियोज को भी लोग उसी श‍िद्दत के साथ देखते हैं। इसी कड़ी में हरियाणा की इस बेहतरीन डांसर का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। 

यूट्यूब पर इस वीडियो को 'बीएन वीडियो11' चैनल ने भले ही 1 साल पहले ही शेयर किया है, लेकिन इसमें सपना को देखकर साफ झलकता है कि यह कम से कम छह से सात साल पुराने रागिनी कार्यक्रम का है।

वीडियो में सपना चौधरी का अंदाज आज से बहुत जुदा है। अब जहां वह स्‍टेज पर अंगड़ाई ज्‍यादा लेती हैं, वहीं इस वीडियो में वह बिजली की फुर्ती से उछल-उछलकर डांस कर रही हैं। 

सपना चौधरी जिस स्‍टेज पर परफॉर्म कर रही हैं, उसके पीछे लगे बैनर से पता चलता है कि यह दिल्‍ली में हरियाणा से सटे नजफगढ़ में आयोजित रागिनी से है। 

सपना इसमें क्रीम कलर की कुर्ती और बैगनी रंग की समीज और दुपट्टे में नजर आ रही हैं। वह इसमें 'मारूंगी ठुमके मल मल के' गाने पर परफॉर्म कर रही हैं।

सपना चौधरी के बारे में यह बात बहुत कम लोगों को पता है कि वह रहने वाली भले ही हरियाणा के रोहतक की हैं, लेकिन उनका जन्‍म दिल्‍ली के महिपालपुर में हुआ है। 

उनके पिता उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में छोटे से गांव स्यारोल में रहने वाले थे। सपना के जन्म से कुछ दिन पहले ही उनका परिवार उनके बड़े भाई के पास महिपालपुर आ गया था। 

साल 2008 में जब सपना के पिता भूपेंद्र अत्रि का लम्बी बीमारी से देहांत हो गया, तब महज 14 साल की उम्र में सपना ने अपने शौक यानी डांस को करियर बना लिया।

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like