Agro Haryana

UP में सपना चौधरी ने लगाए जबरदस्त ठुमके, देख फैंस हुए घायल

Haryanvi Dancer Sapna Chaudhary: मशहूर डांसर सपना चौधरी को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। डांसर सपना चौधरी ने अपना एक शो में UP में जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं।
 | 
UP में सपना चौधरी ने लगाए जबरदस्त ठुमके, देख फैंस हुए घायल
Agro Haryana, Digital Desk, नई दिल्ली: हरियाणा की मशहूर सिंगर व डांसर सपना चौधरी का नाम लेते ही मेरठवासियों के कान खड़े हो जाते हैं। वैसे आसपास के राज्यों के लोगों का भी ये ही हाल हैं। 

ये तो आप जानते ही होंगे कि सपना चौधरी का डांस बेहद फेमस हैं। एक बार जब सपना चौधरी यूपी के मेरठ जिले में आई थीं तो लोगों ने उनके आगमन में पानी की तरह पैसा बहा था। 

हालांकि सपना चौधरी मेरठ में ज्यादा देर नहीं रूकी थी क्योंकि उस दौरान कार्यक्रम में हंगामा हो गया था। यहां तक कि पुलिस ने लोगों पर लाठियां बरसा दी थी। 

लेकिन सपना को देखने के लिए बेताब लोगों ने पुलिस की लाठियां भी खाई थी। वैसे मेरठ के लोग आज भी डांसर सपना चौधरी का बेसब्री से इंतजार करते हैं। उस दौरान सपना चौधरी ने जो बात कहीं थी उसे आप नहीं जानते होंगे। अगर जानना चाहते हैं तो आगे जरूर पढे़ं...

क्या कहा था सपना चौधरी ने

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी जब मेरठ में आई थीं तो उन्होंने कहा था कि मुझे नहीं पता था कि मेरठ वाले मुझे इतना प्यार करते हैं। 

इतनी भीड़ मैंने अपने जीवन में पहले कभी नहीं देखी। साथ ही उन्होंने कहा था कि अब मेरठ कभी नहीं आऊंगी। बता दें कि सपना चौधरी मेरठ के डाबका गांव में आई थी। 

उस दौरान वहां इतनी भीड़ इकट्ठा हो गई थी कि पुलिस को काबू करना भारी पड़ गया था। सपना चौधरी की सबसे खास बात यह है कि वो हमेशा अकेली ही डांस करती हैं। 

सपना चौधरी करीब छह राज्यों हरियाणा, दिल्ली, पंजाब, यूपी, राजस्थान और उत्तराखंड में कार्यक्रम कर चुकी हैं। सपना चौधरी जब भी कोई गाना गाती हैं तो सबसे पहले उसको यूट्यूब पर अपलोड करती हैं। 

आपको पता हैं कि सपना चौधरी इन दिनों फेसबुक के जरिए काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में हरियाणा के गुरुग्राम में स्टेज पर परफॉर्मेंस के लिए उतरी सपना चौधरी ने अपने नए गाने पर शानदार डांस किया। सपना का डांस देखकर लोगों ने सपना पर नोटों की बारिश तक की।

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like