Agro Haryana

Sapna Chaudhary UP Bihar: इस वजह से स्टेज पर सलवार सूट पहनकर नाचती है सपना, जानिए

Sapna Choudhary Dance Video: लाखों लोगों से भरे स्टेज शो में सपना चौधरी सलवार सूट में गजब का डांस कर लोगों के दिलों पर कहर ढा रही हैं। डांसर सपना चौधरी के हरियाणवी गाने पर डांस से फैन फॉलोइंग बढ़ती ही जा रही हैं। आज सपना चौधरी डांसर क्वीन बन चुकी हैं।
 | 
Sapna Chaudhary UP Bihar: इस वजह से स्टेज पर सलवार सूट पहनकर नाचती है सपना, जानिए
Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: सपना चौधरी अपने शानदार डांस से सभी को पागल बना देती हैं उनके डांस पर सभी लोग मर मिटने को तैयार रहते हैं।

ये डांसर सभी को इंटरटेन भी करती हैं। लोग दूर दूर से इनका डांसल देखने आते हैं, लेकिन क्या आपने कभी गौर किया है कि वो हमेशा सूट पहनकर ही डांस करती हैं।

जी हां सपना चौधरी हमेशा सलवार सूट में डांस करती नजर आती हैं। इसके पीछे की वजह खुद अदाकारा ने एक बार बताई थी। एक इंटरव्यू के दौरान सपना ने बताया था कि शुरुआत में तो लड़के उनका खूब मजाक बनाते थे, तो वह उनकी पिटाई कर देती थीं।

इसी इंटरव्यू में उन्होंने सूट वाली बात को लेकर भी खुलासा किया था। सपना चौधरी ने बताया था कि एक बार उन्होंने डांस करने के लिए लहंगा पहना था। उन्होंने अपना लहंगा एकदम हटकर बनवाया था। लेकिन उस लहंगे को पहनकर वह डांस नहीं कर पा रही थीं।

सपना ने बताया कि ऐसा करने के लिए उनकी मम्मी ने कहा था, वो भी सिर्फ सपना को किसी भी तरीके की अभद्रता से बचाने के लिए। उसके बाद से उन्होंने सोच लिया कि अब वह सिर्फ पूरे कपड़े पहनकर ही डांस करेंगी,

चाहे किसी को पसंद आए या न आए। तब ये सपना का ये स्टाइल हरियाणा का फैशन सेंस बन गया है और अब वहां की ज्यादातर डांसर सपना की नकल करते हुए सूट पहनकर ही डांस करती हैं।

सपना चौधरी ने छोटी सी उम्र में अपने पिता को खो दिया था जिसके बाद उनके कंधों पर अपने घर का सारा भार आ गया था। अपनी जिम्मेदारियों को निभाने के लिए सपना चौधरी ने दिन रात एक कर दिया।

हरियाणवी सिंगर वीर साहू के साथ शादी के चलते सपना चौधरी खूब सुर्खियों में रहीथीं। वीर साहू ने फेसबुक पर खुलासा किया था कि उनकी शादी सपना से हो गई है और सपना एक बेटे की मां भी बन गई हैं। जनवरी 2020 में दोनों ने गुपचुप तरीके से मंदिर में शादी की थी।

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like