Agro Haryana

Sapna Chaudhary: सपना ने ताऊ के साथ स्टेज पर किया ऐसा डांस, झूम उठे दर्शक

Sapna Choudhary:सपना चौधरी अपने डांस और महनत के दम पर हरियाणा की सबसे बेहतरीन डांसर बन गई हैं। डांसर सपना चौधरी के आजकल कई गानों पर स्टेज शो के वीडियो इंटरनेट पर बार बार सामने आ रहे हैं। एक शो में सपना ताऊ के साथ स्टेज पर ऐसा डांस कर रही हैं।

 | 
Sapna Chaudhary: सपना ने ताऊ के साथ स्टेज पर किया ऐसा डांस, झूम उठे दर्शक​​​​​​​
Agro Haryana, Digital Desk, नई दिल्ली: हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी को कौन नहीं जानता. उन्होंने अपने दमदार डांस और ठाठ अंदाज से हर किसी का दिल जीता है. 

एक समय पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary )के डांस प्रोग्राम को देखने के लिए गांव-देहता में लोग बेहद दूर-दूर से आया करते थे. सपना चौधरी का रोला उनके जबरदस्त अंदाज से लगाया जा सकता है. 

साथ ही इस बात से भी लगाया जा सकता कि जब वो अपनी गाड़ी से कहीं जाया करती थी, तो फैंस उनका पीछा किया करते थे, जिसके चलते कई बार सपना चौधरी को परेशानियों का सामना भी करना पड़ता था,

लेकिन आज के टाइम में सपना चौधरी काम न मिल पाने के चलते काफी परेशान हो चुकी हैं और उन्होंने अपना ये दर्द खुद एक इंटरव्यू के दौरान बताया.

हाल में सपना चौधरी ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनको ठीक से काम करने का मौका नहीं मिल पा रहा है. दरअसल, सपना चौधरी फिलहाल अपने डांस के क्षेत्र में ही काम कर रही हैं. 

उन्होंने अपने बारे में बात करते हुए बताया कि 'वो इस इंडस्ट्री में करीबन 15 साल से काम कर रही हैं और अब वो टीवी शो और फिल्मों में काम करना चाहती हैं, लेकिन नहीं कर पा रही हैं'. 

इसके पीछे की वजह उन्होंने छोटे कपड़ों को बताया है, जिसको लेकर सपना चौधरी बताती हैं कि 'वो अपने पसंद का काम करना चाहती हैं, लेकिन वो इसके लिए ऐसे कपड़े नहीं पहन सकती, जिसमें शरीर नजर आए'.

इसके अलावा उन्होंने आगे कहा कि 'वो जबरदस्त अंग्रेजी भी नहीं बोल सकती, वो उतना ही कर सकती हैं, जितना उनसे हो सकता है'. सपना चौधरी कहती हैं कि ये कुछ वजह ऐसी हैं, जिनकी वजह से उनको टीवी इंडस्ट्री में काम नहीं मिल पा रहा है

वो अपने पसंद का काम नहीं कर पा रही हैं. इसके अलावा उन्होंने मुंबई में अपना जितना वक्त बिताया है उसका एक्सपीरियंस भी शेयर किया. जहां उन्होंने मुंबई के लोगों को मतलबी बताया. सपना चौधरी ने बताया कि 'मुंबई में लोग तबही बात करते हैं, जब उनको आपसे कोई काम होता है'.

इसके अलावा उन्होंने वहां अपने साथ होने वाले भेद-भाव के बारे में भी बात करते हुए बताया कि 'वहां आपका प्रोफेशन बेहद मैटर करता है, जैसे कि कई मौकों पर मेरे साथ ऐसा हुआ कि मेरी पहचान की वजह से मुझे कई इवेंट्स के दौरान डिजाइनर ड्रेस तक नहीं दी गई'. 

इसके अलावा सपना चौधरी कहती हैं कि 'मुझे नहीं पता मैं और कितने समय तक इस इंडस्ट्री में ठीक पाऊंगी, लेकिन आज वो जहां भी और जो कुछ भी हैं अपने प्रोफेशन और अपने परफॉर्मेंस के कारण ही हैं'.

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like