Agro Haryana

सपना चौधरी ने ‘Ramfal Ki Bahu’ गाने पर लगाए ठुमके, पूरा गांव देखने के लिए हुआ इकठ्ठा

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी के डांस के लाखों लोग दीवाने हैं। डांसर सपना के ठुमकों को आज पूरा गांव देखने के लिए बेताब रहता हैं। एक गाने 'रामफल की बहू' पर सपना ने डांस का वीडियो यूट्यूब पर रिलीज कर दिया हैं।
 | 
सपना चौधरी ने ‘Ramfal Ki Bahu’ गाने पर लगाए ठुमके, पूरा गांव देखने के लिए हुआ इकठ्ठा

Agro Haryana, Digital Desk, नई दिल्ली: सपना चौधरी की हो गई है तकरार, वो भी उन गांववालों से जो नहीं चाहते है कि वो घूंघट करें. लेकिन सपना जिद पर अड़ गई हैं कि वो चाहे कुछ भी हो जाए ओल्हा तो करके ही रहेंगी.

आप सोच रहे होंगे कि भला ये सब माजरा क्या है. दरअसल, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया गाना रामफल की बहू अब रिलीज हो गया है और इस गाने में हर कोई उनके ओल्हे यानि घूंघट पर ऐतराज जता रहा है क्योंकि उनकी खूबसूरती उस घूंघट में दब रही हैं. लेकिन सपना घूंघट करना चाहती हैं तो भला कौन जीता और कौन हारा ये गाने में ही पचा चलेगा. 

सपना चौधरी का नया गाना ‘रामफल की बहू रिलीज’  

सपना चौधरी का नया गाना रामफल की बहू यूट्यूब पर रिलीज होते ही छा गया है. एक दिन पहले ही रिलीज इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इस हरियाणवी क्वीन पर खूब प्यार बरसा रहे हैं.

इस गाने में रामफल की बहू बनी सपना यूं तो घूंघट करने की जिद पर अड़ी हैं लेकिन उनके लटके झटकों ने लड़कों को दीवाना बना रखा है तभी तो उन्हें देखने गांव भर के लोग आ रहे हैं.

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like