Agro Haryana

3 हजार रुपये घट गई Samsung के 11 इंच वाले शानदार Tab की कीमत, फीचर्स हैं सबसे बेस्ट

Samsung Galaxy Tab Get Price Cut: भारत में पिछले साल सैमसंग कंपनी ने अपना सबसे शानदार एंड्रॉयड टैबलेट को लॉन्च किया था। इस टैब की कीमत में कंपनी ने 3 हजार रुपये तक की कटौती कर दी है। आप इस टैब को शानदार डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इसके फीचर्स और डिजाइन भी काफी बेहतरीन है। 

 | 
3 हजार रुपये घट गई Samsung के 11 इंच वाले शानदार Tab की कीमत, फीचर्स हैं सबसे बेस्ट 

Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: सैमसंग कंपनी की तरफ से अपने एस सीरिज के मोबाइल की कीमतों में इस बार भारी कटौती की गई थी। अब कंपनी ग्राहकों के लिए एक और शानदार ऑफर लेकर आई है। अब खबर है  कि कंपनी ने भारत में अपने पिछले साल लॉन्च हुए एंड्रॉयड टैबलेट की कीमत में कटौती कर दी है। 

ऐसे यदि आप मिड-रेंज एंड्रॉयड टैबलेट को सस्ते में खरीदने का इंतजार कर रहे हैं, तो अब आप Samsung Galaxy Tab A9+ खरीदने के बारे में सोच सकते हैं। पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च किया गया यह एंड्रॉयड टैबलेट दो वेरिएंट में आता है और कंपनी ने दोनों की कीमत में 3000 रुपये कटौती कर दी है।

Samsung Galaxy Tab A9 प्राइस 

Samsung Galaxy A9+ को कंपनी ने पिछले साल मार्केट में पेश किया था। कंपनी ने 8GB+128GB वाई-फाई वर्जन को 20,999 रुपये और 4GB+64GB 5G वेरिएंट को 22,999 रुपये में लॉन्च किया था।

8GB संस्करण की कीमत में 3,000 रुपये की कटौती के बाद अब इसे 17,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। दूसरी ओर, Samsung Galaxy A9+ के 5G वेरिएंट की कीमत में भी 3,000 रुपये की कटौती हुई है और इसे 19,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Galaxy A9+ टैबलेट को गहरे नीले, सिल्वर और ग्रे कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही सैमसंग एचडीएफसी बैंक कार्ड पर 4500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दे रहा है।

Samsung Galaxy Tab A9 प्राइस 

इस स्मार्ट टैब में कंपनी ने 1920x1200 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन वाला 11-इंच WQXGA डिस्प्ले दिया है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। हुड के तहत, यह एंड्रॉयड टैबलेट ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट के साथ आता है। यह टैब 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से बढ़ाया जा सकता है।

टैब सैमसंग के OneUI 5.1.1 के साथ एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। यह डिवाइस 8MP के रियर कैमरे और वीडियो कॉल के लिए 5MP के फ्रंट कैमरे से लैस है। सैमसंग का यह टैब एक मजबूत 7,040 एमएएच बैटरी और 15W फास्ट चार्जिंग को करता है।

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like