Agro Haryana

UPSIFS पदों पर लखनऊ में निकली भर्ती, 15 मई तक कर सकते है आवेदन

Sarkari Jobs in UP: उत्तर प्रदेश में उम्मीदवारों के लिए यूपी स्‍टेट इंस्‍टीटयूट ऑफ फॉरेंसिक साइंस लखनऊ में कई पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है। 15 मई तक आप इसमें आवेदन कर सकते है। बता दें कि सबसे अधिक 23 पद असिस्‍टेंट प्रोफेसर के हैं।  

 | 
UPSIFS पदों पर लखनऊ में निकली भर्ती, 15 मई तक कर सकते है आवेदन  
Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: Sarkari Jobs in UP : इंस्‍टीटयूट ऑफ फॉरेंसिक साइंस  में लखनऊ में नौकरियां निकली है। टीचिंग और नॉन टीचिंग दोनों पदों पर इसकी भर्तियां निकली है। 

कई पदों के लिए इसकी सैलरी 177500 महीने निर्धारित है। बता दें कि सबसे अधिक 23 पद असिस्‍टेंट प्रोफेसर के हैं, जिन अभ्‍यर्थियों को इन पदों की डिटेल्‍स जानकारी चाहिए हो, उन्‍हें upsifs.org पर विजिट करना होगा. पूरी जानकारी के बाद वह 15 मई 2024 तक आवेदन कर सकेंगे.

इन पदों के लिए आवदेन प्रक्रिया हुई शुरु 

लखनऊ में इंस्‍टीटयूट ऑफ फॉरेंसिक साइंस असिस्‍टेंट प्रोफेसर, प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर, साइंटिफिक ऑफिसर,असिस्‍टेंट लाइब्रेरियन के पदों पर बंपर भर्तियां निकली हैं. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू है. 

फारेंसिक साइंस स्‍कूल, लीगल स्‍टडीज स्‍कूल, साइंस एंड टेक्‍नोलॉजी स्‍कूल में कंप्‍यूटर साइंस विषय के प्रोफेसर के एक-एक और एसोसिएट प्रोफेसर के दो-दो पदों पर भर्तियां होनी हैं. इसी तरह इसी विषय के असिस्‍टेंट प्रोफेसर के पदों पर भी नौकरियां निकली हैं.

फोरेंसिक साइंस स्‍कूल में कंप्‍यूटर साइंस के असिस्‍टेंट प्रोफसर की चार, लीगल स्‍टडीज स्‍कूल में 5, साइंस एंड टेक्‍नोलॉजी स्‍कूल में 5 भर्तियां निकली हैं. नॉन टीचिंग पदों की बात करें, तो असिस्‍टेंट रजिस्ट्रार के चार पद, साइंटिफिक ऑफिसर के पांच,असिस्‍टेंट लाइब्रेरियन के एक पदों पर नौकरियां निकली हैं.

कितनी उम्र वाले किस पद के लिए कर सकते है आवेदन 

लखनऊ में प्रोफेसर के पद के लिए अभ्‍यर्थी के पास 60% अंकों के साथ मास्‍टर्स की डिग्री और पीएचडी होना चाहिए. सेलेक्ट होने वाले अभ्‍यर्थियों को 144200 रुपये महीने की सैलरी मिलेगी. 

अलग अलग योग्‍यताएं सभी पदों के लिए निर्धारित की गई हैं. एसोसिएट प्रोफेसर को 131400 की सैलरी मिलेगी. असिस्‍टेंट प्रोफेसर को 57700 रुपये महीने की सैलरी तय की गई है. 

साइंटिफिक ऑफिसर/असिस्‍टेंट रजिस्ट्रार/असिस्‍टेंट लाइब्रेरियन की सैलरी (56100-177500) होगी. इस पद के लिए 21 वर्ष से लेकर 40 साल तक के उम्‍मीदवार आवेदन कर सकते हैं.

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like