Agro Haryana

BJP Leader Private Video Viral : युवा सांसद की 2900 गंदी वीडियो हुई वायरल, पार्टी ने लिया ये एक्शन

Prajwal Revanna Vide Viral : एसआईटी ने भाजपा सांसद के अश्लील वीडियो वायरल मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए भाजपा के ही दो कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है। कुछ दिन पहले भाजपा सांसद की 2900 के करीब गंदी वीडियो सोशल मीडिया और ड्राइव में वायरल की गई थी। जिसमें एक बड़ा खुलासा हो गया है। तो चलिए जानते हैं पूरा मामला-
 | 
BJP Leader Private Video Viral

Agro Haryana, New Delhi, Prajwal Revanna Vide Viral : निलंबित जद (एस) सांसद प्रज्वल रेवन्ना  पर महिला के साथ यौन शोषण की जांच करने रही एसआईटी टीम ने रविवार को हासन सांसद के अश्लील वीडियो लीक मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर जांच शुरू की है।

पुलिस ने जिन लोगों को गिरफ्तार किया है वो चेतन और लिकिथ गौड़ा जो एक भाजपा कार्यकर्ता हैं। दोनों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। एसआईटी टीम दोनों को हिरासत में लेने के बाद सीधा येलागुंडा और श्रवणबेलगोला में स्थित उनके आवास पर लेकर पहुंची। वहीं टीम ने दोनों के स्वास्थ्य की जांच करवा सोमवार को कोर्ट में पेश कर दिया। 

निर्वाचन क्षेत्र में बांटी वीडियो-

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि 26 अप्रैल को लोस चुनाव 2024 से कुछ ही दिन पहले ये वीडियो लोगों में बांटा गया। जिसमें करीब 2900 से ज्यादा वीडियो वाली कई फ्लैश ड्राइव बनाकर हसन के वर्तमान सांसद प्रज्वल रेवन्ना द्वारा खुद ही रिकार्ड की गई थी।

वो उनके निर्वाचन क्षेत्र में वायरल कर दी। जानकारी के लिए आपको बता दें कि हसन जिले में पहले चरण में मतदान हुआ था। वहीं इनके वीडियो सोशल मीडिया और कई जगह पर आग की तरह फैल गए। जिसके बाद लोगों और राजनीति में उथल पूथल मचनी शुरू हो गई। 

इस पार्टी पर साधा निशाना-

कांग्रेस की सरकार ने मामला सामने आते ही एक एसआईटी का गठन कर दिया। वहीं भाजपा और जद ने मांगी की है इस मामले में CBI जांच होनी चाहिए। ताकि इस वीडियो को वायरल करने वाले आरोपियों को हिरासत में लिया जा सके। वहीं भाजपा और जद नेताओं ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इन्हीं के नेताओं ने ये वीडियो वायरल किया है। जिससे लोगों में इनके खिलाफ आक्रोश बढ़ सके। 

एसआईटी ने किया खुलासा-

एसआईटी के गठन के बाद जब टीम ने इसकी जांच की तो सामने आया कि इन वीडियो को वायरल करने में दो भाजपा कार्यकर्ताओं का हाथ है। जिस पर टीम ने दोनों को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है।

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like