Agro Haryana

OnePlus 12R पर धमाकेदार ऑफर, पुराना स्मार्टफोन देने पर 4 हजार रुपये का मिलेगा एक्सट्रा डिस्काउंट

OnePlus 12R : अगर आप वनप्लस का स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है हाल ही में अमेजन इंडिया पर चल रही सेल में वनप्लस के स्मार्टफोन को ₹4000 तक के एक्स्ट्रा डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं चलिए जानते है...
 | 
OnePlus 12R

Agro Haryana, New Delhi : वनप्लस का फोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। कंपनी अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन- OnePlus 12R को 4 हजार रुपये तक के एक्सचेंज बोनस के साथ खरीदने का मौका देने वाली है।

कंपनी का यह फोन पहली बार 6 फरवरी को सेल के लिए उपलब्ध हुआ था। इसकी दूसरी सेल कल यानी 13 फरवरी को है। 13 फरवरी को सेल में वनप्लस 12R को आप एक्सचेंज बोनस के अलावा 4 हजार रुपये तक के एक्स्ट्रा डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

वनप्लस इंडिया की वेबसाइट के अनुसार ICICI बैंक या वनकार्ड क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड से ईएमआई ट्रांजैक्शन करने वाले यूजर्स को 1 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। यह ऑफर ICICI बैंक नेटबैंकिंग ट्रांजैक्शन के लिए भी है। 

अमेजन इंडिया की डील में आप इस फोन को एक्सचेंज के साथ 4 हजार रुपये तक के एक्सट्रा डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। ICICI बैंक और वन कार्ड ऑफर अमेजन इंडिया पर भी मिलेगा।

अगर आप जियो यूजर हैं, तो आपको जियो प्लस पोस्टपेड प्लान के साथ 2250 रुपये के बेनिफिट मिलेंगे। वनप्लस का यह फोन दो वेरिएंट- 8जीबी+128जीबी और 16जीबी+256जीबी में आता है।

फोन के 8जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 39,999 रुपये है। वहीं, 16जीबी रैम वाले वेरिएंट के लिए आपको 45,999 रुपये खर्च करने होंगे।

फीचर और स्पेसिफिकेशन

कंपनी इस फोन में 2780x1264 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.78 इंच का AMOLED ProXDR 1.5K डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 120Hz तक के रिफ्रेश रेट और 4500 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल को सपोर्ट करता है।

डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कंपनी इस फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 भी दे रही है। फोन 16जीबी तक की LPDDR5x रैम और 256जीबी तक के UFS 4.0 स्टोरेज ऑप्शन में आता है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में आपको अड्रीनो 740 जीपीयू के साथ स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट मिलेगा।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है। फोन का मेन कैमरा OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन को सपोर्ट करता है।

वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है। फोन की बैटरी 5500mAh की है और यह 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like