Agro Haryana

Noida-Greater Noida : अब Noida में बनेगा लक्जरी हाउसिंग, रियल एस्टेट डेवलपर कंपनी ने की घोषणा

Noida-Greater Noida : नोएडा वालों के लिए बड़ी खबर सामने आई है। अब नोएडा-ग्रेटर नोएडा में विदेशी कंपनियों ने एंट्री की है। रिपोर्ट  के मुताबिक बता दें कि अब नोएडा में लक्जरी हाउसिंग बनाने की तैयारी चल रही है। इसको बनाने के लिए सिंगापुर की  रियल एस्टेट डेवलपर कंपनी ने घोषणा की है। 
 | 
Noida-Greater Noida : अब Noida में बनेगा लक्जरी हाउसिंग, रियल एस्टेट डेवलपर कंपनी ने की घोषणा 
Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली :  एक जमाना था जब नोएडा (Noida) में अंधेरा ढलते ही अपराध का बोलबाला होता था। पिछले कुछ वर्षों से नोएडा-ग्रेटर नोएडा की कानून व्यवस्था में काफी सुधार हुआ है।

 इसी के साथ इस शहर में देशी-विदेशी रियल एस्टेट कंपनियों की लाइन सी लगती जा रही है। यहां स्वीडन की कंपनी आइकिया अपना स्टोर खोल रही है। इस ट्विन सिटी में लुलु मॉल भी प्रस्तावित है। अब सिंगापुर के एक रियल एस्टेट डेवलपर ने यहां इंट्री की घोषणा की है।

नोएडा में लक्जरी हाउसिंग प्रोजेक्ट की तैयारी-

सिंगापुर की एक रियल एस्टेट कंपनी है Experion Holdings Pte Ltd। इसी की एक अनुषंगी इकाई है एक्पेरियन डेवलपर्स (Experion Developers)। इस कंपनी का दफ्तर गुड़गांव में है। 

वहां इसके प्रोजेक्ट भी लॉन्च हो चुके हैं। इसी ने नोएडा के सेक्टर 45 में एक प्राइम लैंड पार्सल के स्ट्रेटेजिक एक्वीजिशन की घोषणा की है। कंपनी का कहना है कि यह एक प्रीमियम रियल एस्टेट प्रोजेक्ट होगा जो कि पूरी तरह से एफडीआई फंडेड होगा।

तीन और चार बीएचके वाले यूनिट-

एक्सपेरियन डेवलपर्स के सीईओ नागार्जुन रौथु का कहना है कि नोएडा के सेक्टर 45 में जिस लैंड पार्सल पर लक्जरी हाउसिंग प्रोजेक्ट की तैयारी है, वह 4.7 एकड़ में फैला है। इस लैंड पार्सल के दो तरफ चौड़ी सड़क है। इस पर 3 BHK++ and 4 BHK++ यूनिट बनाने की तैयारी है।

उनके मुताबिक सभी रेसिडेंसियल यूनिट में लक्जरी एमेनिटिज होंगे जो कि माडर्न लाइफ स्टाइल के उपयुक्त होंगे। कंपनी का कहना है कि इस पूरे प्रोजेक्ट में स्टेट ऑफ दि आर्ट VRV/VRF air conditioning सिस्टम लगा होगा जो कि एनर्जी एफिशिएंट होगा। इसमें दो टावर बनाने की तैयारी है। कंपनी के फ्लैट की कीमत आदि के बारे में अभी जानकारी सामने नहीं आई है।

नोएडा बन रहा है लक्जरी प्रोजेक्ट्स का ठिकाना-

नोएडा इस समय लक्जरी प्रोजेक्ट्स का ठिकाना बन रहा है। नोएडा के सेक्टर 128 में मैक्स एस्टेट्स ने अपनी पहली लक्जरी रेसिडेंसियल प्रोजेक्ट की पहले ही घोषणा कर दी है।

इसने तो प्री-लॉन्च में ही 1800 करोड़ रुपये से अधिक की बिक्री की थी। इसके अलावा काउंटी ग्रुप ने भी नोएडा के सेक्टर 115 में लक्जरी हाउसिंग प्रोजेक्ट लॉन्च किया है। गुड़गांव की कंपनी एम3एम ने भी नोएडा में लक्जरी हाउसिंग प्रोजेक्ट लॉन्च किया है।

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like