Agro Haryana

Nirahua Romance: निरहुआ ने खटिया पर नहीं आम्रपाली को बेड पर किया रोमांस, बदन पर की kiss

Amrapali Nirahua Romance Video: निरहुआ और आम्रपाली के साथ दोनों की गजब की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने रोमांटिक गानों और बेहद रोमांस भरे वीडियो से काफी फेमस होती जा रही हैं। दिनेश लाल यादव निरहुआ के हिट गाने वायरल हो रहे हैं।
 | 
Nirahua Romance: निरहुआ ने खटिया पर नहीं आम्रपाली को बेड पर किया रोमांस, बदन पर की kiss

Agro Haryana, Digital Desk, नई दिल्ली: दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा की सबसे हिट और रोमांटिक जोड़ी माना जाता है। 

दोनों जिस भी फिल्म या गाने में हों, वह हिट हो जाता है। निरहुआ और आम्रपाली की केमिस्ट्री भी स्क्रीन पर आग लगा देती है। यकीन नहीं, तो निरहुआ और आम्रपाली दुबे का यह वीडियो देख लीजिए। 

'खटिया तुर देब का' में दोनों ने एकदम आ लगा दी है। आम्रपाली और निरहुआ के बीच किसिंग और स्टीमी सीन्स भी हैं।

यह गाना फिल्म 'सिपाही' का है, जिसके लिरिक्स प्रमोद शाकुंतलम ने लिखे हैं और म्यूजिक ओम झा ने दिया है। निरहुआ एक एक्टर ही नहीं, बल्कि कमाल के सिंगर भी हैं और राजनीति भी हाथ आजमा चुके हैं।

वह 'बिग बॉस' में भी नजर आए थे। निरहुआ एक फिल्म के लिए 35-40 लाख रुपये फीस लेते हैं। वहीं आम्रपाली दुबे की बात करें, तो वह आज भले ही भोजपुरी सिनेमा पर राज कर रही हैं। पर हिंदी टीवी सीरियलों में भी काम कर चुकी हैं। 

वह 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में नजर आई थीं। इसमें उनके ऑपोजिट एक्टर शोएब इब्राहिम थे। आम्रपाली दुबे एक फिल्म के लिए 10 से 15 लाख रुपये लेती हैं।

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like