Agro Haryana

8 दिन बाद लॉन्च होने जा रही है Mahindra की ये पावरफुल गाड़ी, जानें कीमत और फीचर्स

Mahindra XUV 3XO:  आज के समय में SUV गाडियों की डिमाड़ काफी ज्यादा बढ़ गई हैं। अगर आप भी इन दिनों Mahindra की गाड़ी खरीदने का विचार कर रहे है। तो आपको बता दें,  Mahindra अपनी XUV 3XO जो आने वाली 29 अप्रैल को भारतीय बाजार में लॉन्च होने जा रही है। बता दें, ग्राहकों को इस नई SUV का काफी बेसब्री से इतंजार है। साथ ही Mahindra की इस गाड़ी का मुकाबला सीधा टाटा और मारुति की कई गाड़ियों से होगा। आइये जानते है नीचे इस गाड़ी के बारे में पूरी जानकारी- 
 | 
 8 दिन बाद लॉन्च होने जा रही है Mahindra की ये पावरफुल गाड़ी, जानें कीमत और फीचर्स 
Agro Haryana, Digital Desk-नई दिल्ली  :   देश के एसयूवी बाजार पर महिंद्रा का कब्जा है। वहीं इसे कायम रखने के लिए कंपनी लगातार बाजार में अपनी नई एसयूवी को लॉन्च करती रहती है। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही कंपनी ने 9-सीटर महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस (Mahindra Bolero Neo+) को देश के मार्केट में पेश किया है और अब खबर आ रही है कि कंपनी आने वाली 29 अप्रैल को नई महिंद्रा एक्सयुवी 3एक्सओ (Mahindra XUV 3XO) को बाजार में उतारेगी। 

Mahindra XUV 3XO में मिलेगा प्रीमियम इंटीरियर 

Mahindra XUV 3XO कंपनी की एक बेहतरीन एसयूवी होने वाली है। जिसमें आपको नए लुक के अलावा काफी प्रीमियम इंटीरियर देखने को मिलेगा।

इसमें नई और एडवांस फीचर्स के साथ ही कंपनी नए Aisin-सोर्स्ड 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी उपलब्ध करा सकती है। यह XUV300 का अपडेटेड वर्जन होगी। जिसमें कई मांयनो में काफी आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल किया गया है।

एडवांस फीचर्स के साथ आएगी Mahindra XUV 3XO 

नई महिंद्रा एक्सयुवी 3एक्सओ (Mahindra XUV 3XO) में कंपनी सेगमेंट फर्स्ट पैनोरमिक सनरूफ फीचर ऑफर कर सकती है। आपको बता दें कि पैनोरमिक सनरूफ एक प्रीमियम फीचर है जो खासकर मंहगी गाड़ियों में मिलता है। ऐसे में आपको नई 3XO एसयूवी में प्रीमियम फीचर की सुविधा भी मिल जाएगी।

कंपनी अपनी इस नई एसयूवी में लेवल 2 ADAS टेक्नोलॉजी के साथ ही वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स भी ऑफर करने वाली है। बेहतर ड्राइविंग अनुभव और पार्किंग को आसान बनाने के लिए इसमें 360 डिग्री कैमरा फीचर भी आपको मिल सकता है।

पॉवरफुल इंजन के साथ आएगी Mahindra XUV 3XO 

महिंद्रा एक्सयुवी 3एक्सओ (Mahindra XUV 3XO) में XUV300 वाला 1.5L डीजल, 1.2L डायरेक्ट इंजेक्शन टर्बो और 1.2L टर्बो पेट्रोल इंजन का विकल्प दिया जा सकता है। हालांकि यह कई ट्रांसमिशन ऑप्शन्स के साथ आएगी।

जिसमें नया 6-स्पीड ऑटोमैटिक, 6-स्पीड मैनुअल और AMT गियरबॉक्स शामिल हैं। इसमें कई कलर विकल्प भी दिए जाएंगे। जिससे कि ग्राहक अपने हिसाब से कलर का चुनाव कर पाएंगे।
 

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like