Agro Haryana

Mahindra की 5-Door Thar होगी लॉन्च, बेहद ज्यादा मिलेंग फीचर्स

Mahindra 5-Door Thar Launch Date : Mahindra की गाडियों का क्रेज आज भारत में काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है। Mahindra 5-Door Thar जल्द ही मार्केट में नजर आने वाली है। आइए जानते है इसकी लॉन्चिंग डेट और धमाकेदार फीचर्स के बारे में-
 | 
Mahindra की 5-Door Thar होगी लॉन्च, बेहद ज्यादा मिलेंग फीचर्स
Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: अगर ऑफ रोडिंग की बात की जाए तो थार का नाम सबसे पहले दिमाग में आता है। आज के युवाओं में थार को लेकर एक अलग ही जुनून है। 

लोग थार के दीवाने बन चूके है और अब लोग बेसब्री से आने वाली 5 डोर थार का इंतजार कर रहे है। आइए जान लेते है कि Mahindra 5-Door Thar की लॉन्चिंग को लेकर क्या है बड़ा अपडेट...

Mahindra Thar 5-Door- युवाओं से लेकर हर आयु वर्ग के लोगों में थार का क्रेज देखने को मिल ही जात है। महिंद्रा अपनी परंपरा के मुताबिक आखिरकार इस साल 15 अगस्त को थार 5-डोर लॉन्च करेगी, क्योंकि थार 3-डोर और कंपनी की कुछ सबसे महत्वपूर्ण कारें भी इसी दिन लॉन्च की गई थी। 

थार 5-डोर इस साल के सबसे ज्यादा इंतजार वाले लॉन्च में से एक है और यह लंबे समय से चर्चा में भी है। महिंद्रा के लिए 2024 एक्शन से भरपूर होगा, लेकिन 5-डोर थार सबसे बड़ी चर्चा का विषय होगी। 

थार अपने 3-डोर फॉर्म में और XUV700 को भी स्वतंत्रता दिवस के दिन ही लॉन्च किया गया (Mahindra 5-Door Thar launch date) था। 

ये थार ज्यादा फीचर्स से होगी लैस

जानकारी के लिए बता दें कि थार 5-डोर, 3-डोर थार का ज्यादा प्रैक्टिकल वर्जन है, इसे और अलग पहचान देने के लिए इसका डिजाइन भी अलग होगा। थार 5-डोर को आर्मडा नेमप्लेट के साथ बाजार में उतारा जा सकता है। 

यह अपने 3-डोर मॉडल की तुलना में ज्यादा प्रीमियम इंटीरियर और अधिक फीचर्स के साथ आएगी। इसलिए, 5-डोर थार अर्माडा में 19 इंच के अलॉय व्हील, एक सनरूफ, रियर कैमरा, 6 एयरबैग और एक पूर्ण डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर सहित दो बड़ी स्क्रीन जैसे फीचर्स (Mahindra 5-Door Thar features) मिल सकते हैं। 

डोर्स के एक आलावा सेट के साथ, पीछे की तरफ एक बहुत लंबा व्हीलबेस और ज्यादा रियर सीट स्पेस होगा। यह स्कॉर्पियो एन के समान चेसिस पर निर्मित होगी। 

5 डोर थार के इंजन और कीमत

इस नई थार में इंजन ऑप्शंस में 2.0L टर्बो पेट्रोल और 2.2L डीजल, 4x2 और 4x4 दोनों के साथ जारी (Engine of 5 door Thar) रहेंगे। इसका प्राइस एक बहुत ही महत्वपूर्ण कारक है, लेकिन थार 5-डोर बहुत ज्यादा प्रीमियम होगी और यह इसके प्राइस के साथ भी देखा जा सकता है। 

हम उम्मीद कर सकते हैं कि थार 5-डोर की कीमत टॉप-एंड 4x4 वेरिएंट के लिए लगभग 25/26 लाख रुपये (price of 5 door Thar) होगी।

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like