Agro Haryana

LPG gas के दाम बढ़ने से लोगों को लगा बड़ा झटका, जानिए 19 KG सिलेंडर का रेट

LPG gas cylinder: हम सभी अपने घरों में एलपीजी गैंस सिलेंडरों का इस्तेमाल करते है। जिनकी कीमत दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। आज एक बार फिर से एलपीजी गैंस सिलेंडरों की कीमतों में बढ़ोतरी हुई है। जिससे लोगों को बड़ा झटका लगने वाला है। आइये अधिक जानें...
 | 
LPG gas के दाम बढ़ने से लोगों को लगा बड़ा झटका, जानिए 19 KG सिलेंडर का रेट
Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली:  आज की सुबह-सुबह एलपीजी ग्राहकों को झटका लगा. देश के बजट के दिन तेल कंपनियों ने गैस सिलेंडर का बजट बिगाड़ दिया है. सर्दी के मौसम में मांग बढ़ने और अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमतें प्रभावित होने के कारण एलपीजी सिलेंडर की कीमत में 14 रुपये की बढ़ोतरी की गई है। 

हालांकि, यह बढ़ोतरी 19KG वाणिज्यिक सिलेंडर की कीमतों में की गई है। घरेलू एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ है। कमर्शियल गैस सिलेंडर की नई कीमतें आज से लागू हो गई हैं. पिछले महीने भी तेल कंपनियों ने कमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमतों में 1.50 रुपये की बढ़ोतरी की थी.

चार महानगरों में क्या है एलपीजी 19 KG सिलेंडर का रेट?

दिल्ली में कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में बढ़ोतरी के बाद यह 1769.50 रुपये पर पहुंच गई है. वहीं. कोलकाता में 19 किलो वाले कमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत 1887.00 रुपये पर पहुंच गई है. मुंबई में यह 1723.50 रुपये है और चेन्नई में कमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत 1937 रुपये तक पहुंच गई है.

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like