Agro Haryana

Love Story: प्यार में पागल दामाद सास को लेकर हुआ फरार, मौका देख किया ये काम

Damad Sas Love Story: हाल ही में राजस्थान के सिरोही जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसमे दामाद अपनी ही सास के प्यार मे पागल हो बैठा और शराब के नशे में अपनी सास को लेकर फरार हो गया है। इस मामले ने सास और दामाद के रिश्ते पर भी कलंक लगा दिया है। तो आइये नीचे खबर में इस मामले की डिटेल जानें...
 | 
 प्यार में पागल दामाद सास को लेकर हुआ फरार, मौका देख किया ये काम
Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली:  राजस्थान के सिरोही में हैरान कर देने वाला केस हुआ है। यहां दामाद और सास के बीच प्यार हो गया और दोनों फरार हो गए। दामाद के खिलाफ ससुर ने सास को भगाने का केस दर्ज कराया है। 

जिसने भी यह खबर सुनी वह हैरान रह गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी है। दरअसल, सिरोही जिले के अनादरा थाना क्षेत्र के सियांकारा गांव के रहने वाले रमेश जोगी ने थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई है. 

उसने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी का पति (दामाद) उसकी पत्नी (सास) को भगा कर ले गया है. रमेश ने पुलिस को यह भी बताया कि बेटी की शादी पास के ही मामावली गांव के रहने वाले नारायण जोगी के साथ हुई थी.

 
पहले पी शराब फिर सास को भगा ले गया दामाद 

बताया गया कि दामाद नारायण 30 दिसंबर को शराब की बोतल लेकर ससुराल पहुंचा. यहां नारायण ने ससुर रमेश के साथ बैठकर शराब पी। रमेश के मुताबिक ज्यादा नशा होने पर वह सो गया. शाम चार बजे जब आंख खुली तो देखा की मेरी पत्नी और दामाद नारायण घर पर मौजूद नहीं हैं। 

मैंने आस-पास दोनों की बहुत तलाश की, लेकिन उन दोनों का कुछ भी पता नहीं चला. मामले पर अनादरा थाना अधिकारी बलभद्र सिंह ने कहा कि रमेश की पत्नी दामाद के साथ 30 दिसंबर को गायब हुई थी. रमेश ने 1 जनवरी की शाम पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

उसका कहना है कि दामाद नारायण उसकी पत्नी को बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया है। केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की टीम उसकी पत्नी और  दामाद  की तलाश कर रही है।

दामाद के भी तीन बच्चे, सास भी चार बच्चों की मां

बताया गया कि दामाद के साथ फरार सास तीन बेटी और एक बेटे की मां है।  सभी की शादियां भी हो चुकी हैं. वहीं, दामाद नारायण के भी 3 बच्चे हैं। यह भी कहा गया है कि नारायण अपने साथ अपनी एक बेटी को भी ले गया है।

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like