Agro Haryana

Komal Choudhary ने स्टेज पर किया बोल्ड डांस, देखकर बूढ़े भी लगे झूमने

Komal Choudhary: हरियाणवी गाने पर कोमल रंगीली के स्टेज शो में हजारों की भीड़ बेकाबू हो जाती हैं। कोमल रंगीली के बेहतरीन अंदाज में बच्चों के साथ साथ बूढ़ें भी हैरान हो जाते हैं। स्टेज पर कोमल रंगीली के सोशल मीडिया पर खूब देखे जा रहे हैं।
 | 
Komal Choudhary ने स्टेज पर किया बोल्ड डांस, देखकर बूढ़े भी लगे झूमने

Agro Haryana, Digital Desk, नई दिल्ली: हरियाणा के डांस और गाने इन दिनों लोगों की जुबान पर चढ़े हुए हैं। लोग इन गानों के दीवाने बनते जा रहे हैं।

इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इन दिनों देश में शादियों का माहौल है और शादी बरात में हरियाणा के गानों पर ही लोग खूब नाचते हैं।

लोग इन गानों पर काफी नाचते हुए दिखते हैं। सोशल मीडिया पर भी लोग इन हरियाणा के गानों को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। आज के समय में हरियाणा में एक से बढ़कर एक कई सारे डांसर मौजूद है।

उन्होंने अपने डांस से लोगों को दीवाना बनाया हुआ है। वैसे तो हरियाणा में डांस के नाम पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ही नाम लिया जाता है।

लेकिन इन दिनों डांसर तेजी से हरियाणा में नाम कमा रही है। उस डांसर का नाम है कोमल चौधरी(Komal Choudhary) ।

कोमल चौधरी (Komal Choudhary) ने हरियाणा में धमाका किया हुआ है। उनका नाम तेजी से आगे बढ़ रहा है। हर थोड़े दिनों में उनके स्टेज शो देखने को मिल जाते हैं।

वही सोशल मीडिया पर भी उनका एक गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है जो वायरल हो रहा है। लोग कोमल चौधरी के ठुमकों के दीवाने हैं।

इन दिनों कोमल चौधरी का जो गाना सोशल मीडिया पर तेजी से बारिश हो रहा है उस गाने का नाम है ले ले मजा। आज यह गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

लोग बार-बार गाने को देख रहे हैं सुन रहे हैं। इस गाने को अब तक 8 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और हजारों की संख्या में लाइक किया है। वही कमेंट बॉक्स में लोग कमल चौधरी की तारीफ कर रहे हैं।

लोगों का मानना है कि कोमल चौधरी तेजी से बढ़ती हुई डांसर है। उनके इस गाने को नरेंद्र बढ़ाना और पूनम गोस्वामी ने गाया है। लोगों ने कोमल चौधरी को सपना चौधरी से भी बेहतर डांसर बताया है।

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like