Agro Haryana

KIA की जबरदस्त फीचर्स के साथ लॉन्च होगी clavis electric कार, इतनी होगी कीमत

kia clavis electric : आज किया कंपनी इंडिया में फिर से तेजी से वापसी कर रही है। किया की एक जबरदस्त फीचर्स के साथ clavis electric वाली SUV लॉन्च करने जा रही हैं। आइए जानते हैं इसकी कीमत के बार में-
 | 
KIA की जबरदस्त फीचर्स के साथ लॉन्च होगी clavis electric कार, इतनी होगी कीमत
Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: साउथ कोरियाई वाहन निर्माता Kia मोटर्स की ओर से भारत में अपने SUV पोर्टफोलियो का विस्‍तार करने की तैयारी की जा रही है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्‍द ही किआ मोटर्स की ओर से Clavis SUV electric को लाया जा सकता है। इस एसयूवी को किन फीचर्स के साथ और कब तक देश में पेश किया जा सकता है। आइए जानते हैं।

किआ इंडिया अब अपनी सबसे सस्ती सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी clavis को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी इस नए मॉडल को पेट्रोल और इलेक्ट्रिक दोनों में लॉन्च करेगी और इसका सीधा मुकाबला टाटा पंच और हुंडई एक्सटर से होगा। 

इसकी लम्बाई 4 मीटर से कम होगी। कई बार यह टेस्टिंग के दौरान स्पॉट की जा चुकी है। यानी अब ग्राहकों के पास जल्द ही एक और नया मॉडल चुनने के लिए होगा।

Kia Clavis ev में होगा नया?

रिपोर्ट्स के मुताबिक किआ की नई कॉम्पैक्ट एसयूवी का डिजाइन होगा। इसके फ्रंट में स्लीक ग्रिल, स्लीक हेडलैम्प्स के साथ LED DRLs, नया बोनट और बंपर देखने को मिलेंगे। 

इसके अलावा साइड से इसका डिजाइन Boxy स्टाइल में मिल सकता है। इसमें फ्लश टाइप डोर्स और स्पोर्टी रूफ रेल मिलेगी। इसके अलावा गाड़ी में एलॉय व्हीलल्स भी दिए जायेंगे।

फीचर्स की बात करें तो Kia Clavis में ADAS, पनारोमिक सनरूफ, 360 डिग्री कैमरा, आरामदायक सीटें, फ्रंट पार्किंग सेंसर और 6 एयरबैग्स जैसे फीचर्स मिल सकते हैं जोकि इसके टॉप मॉडल में ही देखने को मिलेंगे।

Kia Clavis ev में 25-kWh बैटरी मिल सकती है जो सिंगल चार्ज पर 320 km की रेंज ऑफर करेगी। लेकिन कंपनी का इस बारे में कोई बयान अभी तक नहीं आया है।

टाटा पंच ev में 35-kWh बैटरी लगी है जोकि 421किलोमीटर की रेंज ऑफर करती है। Kia Clavis ev की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है लेकिन माना जा रहा है कि इसे 10-12 लाख रुपये में लॉन्च किया जा सकता है।

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like