Agro Haryana

Khesari Lal Yadav Song: 'पिया जी के मुस्की' गाने पर आम्रपाली ने लगाए झटके, खेसारी लाल हुए फिदा

Bhojpuri Song: हाल ही में सोशल मिडीया पर खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे दोनों के कातिल रोमांस के वीडियो को फैंस खूब तारिफ करते हैं। 'पिया जी के मुस्की' गाने पर खेसारी लाल और आम्रपाली दोनों ने मिलकर जमकर रोमांस किया हैं।
 | 
Khesari Lal Yadav Song: 'पिया जी के मुस्की' गाने पर आम्रपाली ने लगाए झटके, खेसारी लाल हुए फिदा
Agro Haryana, Digital Desk, नई दिल्ली: भोजपुरी म्यूजिक( bhojpuri music ) इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव( Khesari Lal Yadav ) का सफर बेहद शानदार रहा है। 

मशहूर सिंगर और एक्टर ने एक से बढ़कर एक हिट गाने दिए हैं और फैन्स उनके जोशीले ट्रैक पर थिरकने से खुद को नहीं रोक पाते हैं। खेसारी के म्यूजिक वीडियो( Dance Video ) अक्सर वायरल होते रहे हैं, जिन्हें लाखों-करोड़ों व्यूज मिलते हैं।

इंटरनेट पर धूम मचाने वाला उनका एक गाना 'पिया जी के मुस्की' भी है। खेसारी और अमरपाली दुबे( Amarpali Dubey ) पर फिल्माया यह गाना पिछले साल सितंबर में रिलीज हुआ था। अब तक इस गाने को YouTube पर 12 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

आम्रपाली ने किया गदर डांस:

इस गाने में आम्रपाली दुबे ने गजब का डांस( Amrapali Dubey dance ) किया है। यह गाना एक शादी की पृष्ठभूमि पर आधारित है। अभिनेत्री ने अकेले ही अपने शानदार डांस के दम पर फैन्स को स्क्रीन से बांधे रखा है।

संगीतकार रजनीश मिश्रा ने 'पिया जी के मुस्की' के लिए संगीत दिया है, जबकि इस गाने के बोल प्रफुल्ल तिवारी ने लिखे हैं। खेसारी लाल यादव के साथ प्रियंका सिंह ने इस गाने को अपनी आवाज दी है।

फिल्म 'डोली सजा के रखना' का गाना:

'पिया जी के मुस्की' गाना खेसारी लाल यादव की फिल्म 'डोली सजा के रखना' का गाना है, जो पिछले साल 22 सितंबर को सिनेमाघरों( cinema ) में रिलीज हुई थी। इसमें फीमेल लीड के तौर पर अमरपाली दुबे थीं। 

'डोली सजा के रखना' फिल्म के बारे में :

'डोली सजा के रखना' का निर्देशन रजनीश मिश्रा ने किया है, जो फिल्म के लेखक भी हैं। रोशन सिंह द्वारा निर्मित इस फिल्म( Movie ) में सहायक भूमिकाओं में रक्षा गुप्ता, विनोद मिश्रा, अनुप अरोड़ा, समर्थ चतुर्वेदी, अयाज खान, रीना रानी और संतोष पहलवान जैसे कलाकार हैं।

ये है खेसारी का असली नाम:

खेसारी लाल यादव( Khesari Lal Yadav ) का असली नाम शत्रुघ्न कुमार यादव है। भोजपुरी सिनेमा( bhojpuri cinema ) में उन्हें खेसारी के नाम से जाना जाता है। 

खेसारी को पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम 'माल भेटाई मेला' से मिली। 2012 में आई अपनी पहली 'फिल्म साजन चले ससुराल' से वो भोजपुरी फिल्म जगत के सुपरस्टार बन गए।

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like