Agro Haryana

Jio: फ्री सिम के बाद अब DTH और wifi फ्री देगा jio, बस करना होगा ये काम

रिपोर्ट के मुताबिक हम आपको बता दें कि रिलांयस कंपनी देश में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कंपनी है। लेकिन जियो कंपनी अपने ग्राहक को फ्री सिम के बाद अब DTH और wifi भी फ्री में देगा। तो आइए नीचे खबर में जानते है इसके लिए क्या करना होगा।    

 | 
Jio: फ्री सिम के बाद अब DTH और wifi फ्री देगा jio, बस करना होगा ये काम 

Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: देश भर में रिलायंस Jio कंपनी काफी लोकप्रिय है। साथ ही, कंपनी समय-समय पर अपने ग्राहकों के लिए कई योजनाएं ला रही है।

Jio के शानदार रिचार्ज प्लान में कई अच्छे पोस्टपेड और प्रीपेड प्लान हैं। कम्पनी एक फाइबर योजना भी प्रदान करती है, जिसमें वाईफाई, कॉलिंग, फ्री टीवी चैनल्स और अन्य लाभ शामिल हैं।

कम्पनी का 400 से भी कम में उपलब्ध फाइबर प्लान आज आपके लिए बताया गया है. इस प्लान में आपको 500 से अधिक टीवी चैनल्स, वाईफाई, कॉलिंग और ओटीटी जैसे लाभ मिलते हैं।

यह रिचार्ज प्लान 400 रुपये से भी कम है। आइए आपको जियो के इस सर्वश्रेष्ठ फाइबर प्रोग्राम की पूरी जानकारी देते हैं। इसलिए, रिलायंस जियो के पास कई योजनाएं हैं जो ओटीटी लाभ देते हैं।

फाइबर प्लानों की बात करें तो ये बहुत कम हैं, लेकिन यह आपको किफायती कीमत पर कई लाभ देते हैं। Jio के एक फाइबर प्लान की कीमत 400 रुपये से कम है, लेकिन इसमें 500 से अधिक टीवी चैनल्स, कॉलिंग और अन्य लाभ हैं।

मिलती है एक महीने की वैधता: जियो अपने ग्राहकों को 399 रुपये का आकर्षक फाइबर प्लान देता है। इसमें 75 जीबी डेटा मिलता है। ये योजना एक महीने की वैधता के साथ आती है, लेकिन आपको बहुत से लाभ मिलते हैं।

इसमें Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar के फ्री सबस्क्रिप्शन के अतिरिक्त सुविधाएं हैं। इस योजना में 575 से अधिक फ्री DHD टीवी चैनल, 100 SMS और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग शामिल हैं।

यदि फोन में जियो टीवी ऐप स्थापित नहीं है, तो यूजर्स 10 रुपये प्रति जीबी डेटा के हिसाब से इंटरनेट का उपयोग कर सकते हैं।  योजना में फ्री Jio TV सब्सक्रिप्शन और 200GB तक का डेटा रोलओवर भी शामिल है।

जियो टीवी चैनलों का लाभ उठाने के लिए आपको जियो टीवी ऐप अपने फोन में इंस्टॉल करना होगा। इसके बाद आप बहुत से चैनल देखेंगे।

 

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like