Agro Haryana

Hema Malini ने किया बड़ा खुलासा, कहा- डायरेक्टर उतारना चाहता था मेरी साड़ी

Hema Malini: हेमा मालिनी को तो आप सब जानते ही होंगे। हम बता दें कि हेमा मालिनी ने फिल्मों में एंट्री पाने के लिए बहुत परेशानी झेली है। हाल ही में हेमा मालिनी ने एक बड़ा खुलासा किया है जिसको सुनकर सब हैरान है।  
 | 
Hema Malini ने किया बड़ा खुलासा, कहा- डायरेक्टर उतारना चाहता था मेरी साड़ी 

Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: हेमा मालिनी ने हाल ही में साझा किया कि एक फिल्म निर्माता ने उनसे एक फिल्म के दृश्य के लिए अपनी साड़ी खोलने के लिए कहा था।

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि कैसे राज कपूर ने उन्हें सत्यम शिवम सुंदरम की पेशकश की थी। हेमा को आखिरी बार 2020 की फिल्म शिमला मिर्ची में देखा गया था।

इंडिया टुडे एंटरटेनमेंट डेस्क द्वारा: दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी ने हाल ही में एक घटना साझा की जब एक निर्देशक ने उनसे अपनी साड़ी खोलने के लिए कहा। उन्होंने याद किया

कि एक दृश्य के फिल्मांकन के दौरान, फिल्म निर्माता ने उनसे ऐसा करने के लिए कहा था क्योंकि वह चाहते थे कि यह नीचे की ओर खिसक जाए। इस घटना को शेयर करते हुए एक्ट्रेस काफी परेशान नजर आईं.

हेमा मालिनी ने उस अप्रिय घटना को याद किया

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हेमा मालिनी ने हाल ही में एक फिल्म निर्माता के साथ अपना एक अनुभव साझा किया। लेहरन के साथ एक साक्षात्कार में, अभिनेता से नेता बनीं ने खुलासा किया कि एक निर्देशक ने उन्हें एक दृश्य के लिए अपनी साड़ी से पिन हटाने के लिए कहा था।

उन्होंने कहा, "वह किसी तरह का एक सीन शूट करना चाहते थे। मैं हमेशा अपनी साड़ी पर एक पिन लगाती थी। मैंने कहा, 'साड़ी आला लड़की जाएगी।' उन्होंने कहा कि हम यही चाहते हैं।"

उन्होंने आगे कहा कि नई पीढ़ी के निर्देशक अपने अभिनेताओं को अच्छा दिखाने के लिए प्रयास नहीं करते हैं। उन्होंने दोबारा फिल्मों में काम करने के प्रति अपनी अनिच्छा व्यक्त की, क्योंकि फिल्मांकन अब और अधिक चुनौतीपूर्ण हो गया है।

उसी साक्षात्कार में, हेमा मालिनी ने यह भी बताया कि कैसे राज कपूर ने सत्यम शिवम सुंदरम के लिए उनसे संपर्क किया, इस तथ्य से अवगत होने के बावजूद कि वह ऐसी फिल्में नहीं करेंगी।

उन्होंने कहा, "उन्होंने कहा कि यह एक फिल्म है। आप इसे नहीं करेंगे लेकिन मैं उत्सुक हूं कि आप इसे करें।" उन्होंने कहा कि इस बातचीत के दौरान उनकी मां उनके ठीक बगल में बैठी थीं और उन्होंने इस बात को खारिज करते हुए अपना सिर हिलाया कि उनकी बेटी यह प्रोजेक्ट नहीं करेगी।

धर्मेंद्र को बेटियों की चिंता सता रही है

उन्होंने लेहरेन से यह भी बात की कि कैसे उनके पति धर्मेंद्र अपनी बेटियों की शादी को लेकर चिंतित थे। उन्होंने कहा, "मेरे दो बच्चे हैं, उनका पालन-पोषण बहुत अच्छे से हुआ है और वह (धर्मेंद्र) हमेशा वहां रहते हैं।

यह सबसे अच्छी बात है; वह हमेशा वहां रहते हैं।" उन्होंने आगे कहा, "दरअसल उन्हें चिंता थी, 'कि बच्चों की जल्दी शादी हो जाए'। मैंने कहा, 'ऐसा ही होगा।' जब समय सही होगा, तो सही व्यक्ति आएगा। भगवान और गुरु मां के आशीर्वाद से सब कुछ हुआ।"

 

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like