Agro Haryana

Haryanvi Song: खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी के साथ किया गजब का डांस, वीडियो हो रहा है वायरल

हरियाणवी इंडस्ट्री और भोजपुरी इंडस्ट्री दोनों आज सुर्खियो में चल रहे हैं। खेसारी लाल यादव और सपना चौधरी के एक साथ स्टेज शो के वीडियो इंटरनेट पर आते ही तहलका मचा रहे हैं। मटक मटक कर स्टेज पर दोनों ही जबरदस्त डांस कर रहे हैं।
 | 
Haryanvi Song: खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी के साथ किया गजब का डांस, वीडियो हो रहा है वायरल
Agro Haryana, Digital Desk, नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की जोड़ी इन दिनों ट्रेंडिंग में है. 

खेसारी और सपना चौधरी का नया हरियाणवी वीडियो सॉन्ग 'मटक मटक' (Matak Matak) यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने में खेसरी सपना के साथ बेहतरीन डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. 

जिसे हरियाणवी और भोजपुरी भाषी के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 'मटक मटक' हरियाणवी सॉन्ग को अभी तक दो मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर एक साथ नजर आई है. दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. खेसारी लाल कुर्ता और पैजामा में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं. 

वहीं, सपना चौधरी हरियाणवी ट्रेडिशनल ड्रेस में कहर बरपा रही है. खेसारी के साथ जमकर ठुमके लगा रही हैं. दोनों के पहले म्यूजिक एलबम को वत्स रिकॉर्ड्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

'मटक मटक'  गाने पर रिलीज होने के 24 घंटे के अंदर ही  2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. 'मटक मटक'  गाने को कई लाख लोगों ने लाइक किया है.इस गाने को मशहूर गायक विश्वजीत चौधरी ने गाया है और इसके लिरिक्स अमीन बरोदी ने लिखे हैं.

 वहीं इसका निर्देशन जीत घनघास ने किया है. इस म्यूजिक वीडियो में सपना और खेसारी की केमिस्ट्री गजब की लग रही है. दोनों एक साथ जबरदस्त डांस स्टेप करते दिख रहे हैं। गाने के बोल अमीन बड़ौदी ने लिखे हैं और इसे कंपोज गुलशन म्यूजिक ने किया है.

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like