Agro Haryana

Haryanvi Dance: सपना चौधरी के ठुमकों ने कर दिया माहौल गर्म, फिदा हो गए फैंस

सपना चौधरी ने हरियाणवी गानों पर जबरदस्त डांस कर लोगों के दिलों पर अपने नाम की पहचान बना ली हैं। सपना के ठुमके भरी महफिल में लोगों में गर्मी ला देती हैं। डांसर के हर एक डांस के वीडियो को देख बूढ़ों के भी पसीने छूट जाते हैं।
 | 
Haryanvi Dance: सपना चौधरी के ठुमकों ने कर दिया माहौल गर्म, फिदा हो गए फैंस
Agro Haryana, Digital Desk, नई दिल्ली: सपना चौधरी हरियाणा की क्वीन बन गई हैं, जिनकी चर्चा हरियाणवी और पंजाबी सिनेमा के साथ-साथ बॉलीवुड तक होती है। बीते कुछ सालों में सपना की मेहनत और लगन को फैंस ने अपनी आंखों से देखा है। 

जहां पहले सपना हरियाणा में छोटे-मोटे स्टेज शो करती थीं तो वहीं आज के समय में वह डांसिंग क्वीन बन गई हैं, जिनके शोज में भारी भीड़ नजर आती है। 

सपना चौधरी के डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर तहलका मचा देते हैं। इतना ही नहीं, उनके गानों का फैंस को हमेशा इंतजार रहता है। लेकिन अपने काम के लिए सपना मोटी रकम चार्ज करती हैं। आइए आज आपको सपना की फीस से लेकर कुल संपत्ति के बारे में बताते हैं।

14 साल की उम्र में शुरू किया काम

सपना चौधरी ने जब अपने काम की शुरुआत की थी तब वह महज 14 साल की थीं। उन दिनों सपना ने घर की खराब आर्थिक स्थिति की वजह से स्टेज शोज करने शुरू किए थे लेकिन धीरे-धीरे यह काम सपना की पहचान बन गया है। 

एक समय था जब सपना चौधरी एक स्टेज शो के लिए महज 3100 रुपये चार्ज करती थीं। लेकिन अब वह एक शो के लिए लाखों में चार्ज करती हैं।

लाखों में फीस लेती हैं सपना चौधरी

सपना चौधरी अब हरियाणा के अलावा, देश के कई राज्यों में स्टेज शोज करती हैं और उनसे वह चंद घंटों में लाखों कमा लेती हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, सपना एक स्टेज परफॉर्मेंस के लिए 25 लाख रुपये तक चार्ज करती हैं। 

इसके अलावा, अगर वह किसी इवेंट में दो से तीन घंटे के लिए शामिल होती हैं, तो उसके लिए भी वह तीन लाख रुपये वसूलती हैं। इतना ही नहीं, डांसर एक म्यूजिक वीडियो के लिए मोटी रकम लेती हैं। दावा है कि वह एक म्यूजिक वीडियो के लिए 50 लाख रुपये तक लेती हैं।

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like