Agro Haryana

Haryana Weather Update : हरियाणा में अगले 4 दिनों तक भारी बारिश, जारी हुआ अलर्ट

Haryana News : हरियाणा में रात को मौसम काफी बदल गया है। हाल ही में IMD ने अलर्ट जारी किया है कि अगले 4 दिनों तक मौसम काफी बदलने वाला है। जिसमें बारिश की भी संभावना है। वहीं मौसम विभाग ने बताया है कि अगले 4 दिनों तक हरियाणा का मौसम कैसा रहने वाला है-
 | 
Haryana Weather Update : हरियाणा में अगले 4 दिनों तक भारी बारिश, जारी हुआ अलर्ट

Agro Haryana, New Delhi: पहाड़ों और प्रदेश में हुई बारिश ने प्रदेश के कई जिलों में जमकर तबाही मचाई है. वहीं, एक बार फिर प्रदेश में बारिश का दौर शुरू हो चुका है. जिसने बाढ़ से प्रभावित हुए क्षेत्र के लोगों की एक बार फिर से चिंता बढ़ा दी है. मौसम विभाग के अनुसार अभी प्रदेश में यह बारिश का दौर जारी रहेगा.जिसे लेकर येलो अलर्ट भी जारी किया गया है. हालांकि 30 जुलाई को दक्षिण और दक्षिण-पूर्व हरियाणा को बारिश से राहत मिलेगी.

मौसम विभाग की माने तो आने वाले कुछ दिनों तक प्रदेश में बारिश का दौर जारी रहेगा. बीते दिनों चंडीगढ़-पंचकूला समेत हरियाणा के कई जिलों में बारिश हुई. जिससे लोगों को गर्मी से राहत मिली है. लेकिन लोगों की चिंताओं में इजाफा भी हुआ है. मौसम विभाग के पूर्वानुमान अनुसार प्रदेश में आने वाले कुछ दिन बारिश का यह दौर जारी रहेगा.

मौसम का पूर्वानुमान

वहीं, आज मौसम विभाग ने प्रदेश के सभी जिलों में बारिश की संभावना जाती है. जिसे लेकर येलो अलर्ट भी जारी किया गया है. हालांकि 30 जुलाई को दक्षिण और दक्षिण-पूर्व हरियाणा को बारिश से राहत मिलेगी.

इसके अलावा प्रदेश के बाकी जिलों में 29 30 और 31 जुलाई को भी रुक-रुक कर बारिश होने की संभावना जताई गई है. वहीं 1अगस्त 2 और 3 अगस्त को तेज बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. इसको लेकर मौसम विभाग ने एडवाइजरी भी जारी की है .

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like